TDP नेता नारा लोकेश ने लगाया प्रजा दरबार, सुनी अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं

TDP नेता नारा लोकेश ने लगाया प्रजा दरबार, सुनी अपने क्षेत्र के लोगों की समस्याएं
Share:

अमरावती: तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के महासचिव और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से सीधे बातचीत करने और उनकी शिकायतों का समाधान करने के लिए शनिवार को "प्रजा दरबार" की शुरुआत की।

टीडीपी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, लोकेश हर सुबह अपने आवास पर स्थानीय लोगों से मिलते हैं और उनकी समस्याओं को सुनते हैं तथा समाधान प्रदान करते हैं। उन्होंने जनता द्वारा उठाए गए मुद्दों को हल करने के लिए एक विशेष टास्क फोर्स का गठन भी किया है। इस पहल को लोगों तक पहुँच बनाने के उनके चुनावी वादे को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में देखा जा रहा है। प्रेस विज्ञप्ति में लोकेश की अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता और उनकी चिंताओं को दूर करने के उनके प्रयासों पर जोर दिया गया है।

इससे पहले, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद, चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) सरकार ने अपने मंत्रिमंडल के 25 मंत्रियों को विभाग आवंटित किए। मुख्यमंत्री नायडू ने अन्य विभागों के अलावा कानून और व्यवस्था को भी अपने पास रखा, जबकि नायडू के डिप्टी पवन कल्याण को पंचायती राज, पर्यावरण, वन और विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग आवंटित किए गए। नारा लोकेश को मानव संसाधन विकास, सूचना प्रौद्योगिकी, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार विभाग सौंपे गए।

'रोजगार पैदा करने के लिए महत्वपूर्ण है सेमीकंडक्टर उद्योग..', केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी का बयान

इटली की PM मेलोनी के साथ वायरल #Melodi सेल्फी पर आया प्रधानमंत्री मोदी का रिएक्शन

क्या शिंदे गुट को वापस अपनाएगी ठाकरे की शिवसेना ? उद्धव ने खोल दिए पत्ते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -