'तुम नरक में जाओगे…', आखिर क्यों पंडित प्रदीप मिश्रा से ऐसा बोले प्रेमानंद महाराज?

'तुम नरक में जाओगे…', आखिर क्यों पंडित प्रदीप मिश्रा से ऐसा बोले प्रेमानंद महाराज?
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर के कुबरेश्वधाम वाले पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) की राधा रानी (Radha Rani) पर की गई टिप्पणी पर प्रेमानंद महाराज नाराज हो गए हैं। प्रेमानंद महाराज ने प्रदीप मिश्रा की टिप्पणी को लेकर इतना तक बोल दिया है कि तुम जानते क्या हो राधारानी के बारे में, देख लेना किसी काम के नहीं रहोगे। दरअसल, पंडित प्रदीप मिश्रा ने एक कथा के चलते राधारानी के मायके पर सवाल उठाया था। तत्पश्चात, उनका वीडियो प्रेमानंद महाराज तक पहुंचा जिसे देख प्रेमानंद महाराज भड़क गए तथा वीडियो जारी कर नाराजगी जताई।

दरअसल, सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा ने एक कथा के चलते लोगों से पूछा था कि राधा जी कहां की रहने वाली हैं तो लोगों ने कहा था बरसाना की। जिस पर पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा था राधा जी बरसाना की नहीं रावल गांव की रहने वाली हैं तथा बरसाने में राधा जी के पिताजी की कचहरी थी वो वर्ष में एक बार इस कचहरी में जाती थीं इसलिए उसका नाम बरसाना है यानी बरस में एक बार आना। इतना ही नहीं प्रदीप मिश्रा ने ये भी कहा था कि कृष्ण की पत्नियों में भी राधा का नाम नहीं है। उनके पति का नाम अनय घोष है। उनकी सास का नाम जटिला तथा ननद का नाम कुटिला था और राधा जी की शादी छात्रा गांव में हुई थी।

पंडित प्रदीप मिश्रा की राधारानी पर की गई इस टिप्पणी से प्रेमानंद महाराज नाराज हो गए हैं। उन्होंने पंडित प्रदीप मिश्रा को जबाव देते हुए कहा है कि तुम किस राधा की बात कर रहे हो। अभी तुम राधा को जानते नहीं हो यदि जान जाओगे तो आंसुओं से वार्ता होती है। आगे प्रेमानंद महाराज ने कहा कि कभी बरसाने गए हो, कभी देखे हो। तुम कितने ग्रंथ पढ़े हो, सिर्फ चापलूसी संसार वाले को रिझा सकते हो। तुम देख लेना किसी काम के नहीं रह पाओगे। ये श्राप नहीं, परिणाम बोल रहा हूं।

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुआ कलेक्टर का बेटा, ठगों ने उड़ाए 2.50 लाख रुपए

24 साल बाद आज ओडिशा को मिलेगा नया 'मुख्यमंत्री', CM के राज्य को मिलेंगे 2 डिप्टी

'मुस्लिम जैसा नहीं बनना' बोलकर शाहिद ने 'राज' बनकर की हिंदू लड़की से शादी, फिर दोस्तों से कराया गैंगरेप और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -