अमेरिका में कोरोना की चपेट में आए  दो सांसद
अमेरिका में कोरोना की चपेट में आए दो सांसद
Share:

वाशिंगटन: आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है. 

मिली जानकारी के अनुसार अमेरिका में दो सांसदों को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है. फ्लोरिडा के सांसद मारियो डियाज़-बालार्ट और बेन मैक्‍एडम्‍स को बुधवार को नोवेल कोरोन वायरस पॉजिटिव पाया गया है. किसी अमेरिकी सांसद को कोरोना से ग्रस्‍त होने के ये पहले मामले हैं. बता दें कि इससे पहले अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप भी अपना कोरोना वायरस का टेस्‍ट करा चुके हैं, लेकिन वह नेगेटिव आया था.

जंहा यह भी कहा जा जा रहा है कि मारियो डियाज़-बालार्ट के कार्यालय ने एक बयान जारी कर बताया, 'थोड़ी देर पहले, उन्हें सूचित किया गया कि वह कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं.' इससे पहले रिपब्लिकन के मियामी मेयर फ्रांसिस सुआरेज़ ने बताया था कि वह भी कोरोना वायरस से पीडि़त हैं. जंहा यह भी पता चला है कि डियाज-बलार्ट ने बताया कि वह सबसे अलग-थलग (क्‍वॉरेंटाइन) होकर अपने वाशिंगटन अपार्टमेंट से काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मैं चाहता हूं कि हर कोई यह जान सके कि कोरोना वायरस से पीडि़त होने के बावजूद मैं बहुत बेहतर महसूस कर रहा हूं. हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि हर कोई इसे बेहद गंभीरता से ले और बीमार होने से बचने के लिए सीडीसी के दिशानिर्देशों का पालन करे.'

इस जानवर में नहीं मिला कोरोना वायरस, जानिए फिर कैसे हुई इसकी मौत

तो इन कारणों से हो रही कोरोना के मरीजों की मौत

इस ब्लड ग्रुप के लोगो में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा ज्यादा , रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -