जो पिछले 65 वर्षों में नहीं हुआ मोदी सरकार ने पांच साल में कर दिखाया : योगी आदित्यनाथ

Feb 26 2019 09:02 PM
जो पिछले 65 वर्षों में नहीं हुआ मोदी सरकार ने पांच साल में कर दिखाया : योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोदी विरोधियों पर हमलावर होते हुए कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते हैं उन्हें देश की तरक्की व सम्मान अच्छा नहीं लगता। केंद्र सरकार ने पिछले करीब पांच वर्ष के शासनकाल में देश के हर वर्ग के लिए काम किया। बता दें मुख्यमंत्री योगी लखनऊ के गोमतीनगर स्थित विश्वेसरैया सभागार में राष्ट्रीय बौद्घ शोध संस्थान की ओर से आयोजित समारोह में बौद्घ भिक्षुओं को सम्बोधित कर रहे थे। 

दिल्ली MSD के विकास कार्य ठप, केजरीवाल सरकार नहीं दे रही फंड

कुछ ऐसा भी बोले सीएम योगी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में गरीबों के बैंक में खाते खोले गए, जिससे सरकार द्वारा भेजी गई रकम सीधे उन तक पहुंच रही है। वही कांग्रेस के प्रधानमंत्री राजीव गांधी परेशान रहते थे कि 100 रुपये भेजता हूं तो नीचे तक 15 रुपये ही पहुंचते हैं। जो काम पिछले 65 वर्षों में नहीं हुआ मोदी सरकार ने पांच साल में करके दिखा दिया। मोदी सरकार ने गरीबों को रसोई गैस कनेक्शन दिए।

पुलवामा हमला होने के 24 घंटों के भीतर ही पीएम मोदी ने किया था मुंहतोड़ जवाब देने का ऐलान

कई नेता भी पहुंचे कार्यक्रम में 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने कहा कि प्रयागराग में प्रधानमंत्री मोदी ने सफाईकर्मियों के चरण पखारकर उनका सम्मान किया। पहली बार बौद्घ व जैन सर्किट प्रधानमंत्री मोदी ने ही बनवाया। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना से देश के 12 करोड़ किसानों को लाभ मिलेगा। सरकार ने बिना जाति व धर्म के भेदभाव के सभी का कल्याण किया है। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन, महामंत्री भी मौजूद रहे।

इंडियन एयर फ़ोर्स ने आतंकी ठिकानों को किया ध्वस्त, राहुल गाँधी ने कहा सेना को सलाम

एनडीए से गठबंधन को लेकर रामदास आठवले ने कही ऐसी बात

शिखर सम्‍मेलन में शामिल होने के लिए वियतनाम पहुंचे किम जोंग