इंडियन एयर फ़ोर्स ने आतंकी ठिकानों को किया ध्वस्त, राहुल गाँधी ने कहा सेना को सलाम

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच गहराते तनाव के बीच भारतीय वायुसेना ने PoK  में बड़ी कार्रवाई की है। सूत्रों की मानें तो भारतीय वायुसेना ने अपने ऑपरेशन में PoK के बालाकोट, चकौती और मुजफ्फराबाद में स्थित आतंकी लॉन्च पैड को नेस्तनाबूद कर दिया है। हालांकि अभी तक इस ऑपरेशन का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, किन्तु कांग्रेस ने इसकी पुष्टी की है।  हालाँकि पाकिस्तान ने इस कार्यवाही को स्वीकार किया है।

एनडीए से गठबंधन को लेकर रामदास आठवले ने कही ऐसी बात

Pok में बमबारी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारतीय वायुसेना को सलाम। एयरफोर्स की कार्रवाई पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि वायु सेना के जाबांज रणबांकुरों को नमनय नभः स्पृशं दीप्तम्। दिल्ली के सीएम और आप के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा है कि, 'मैं भारतीय एयर फ़ोर्स के उन पायलटों की बहादुरी को सलाम करता हूं, जिन्होंने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करके हमें गौरवान्वित किया है।

शिखर सम्‍मेलन में शामिल होने के लिए वियतनाम पहुंचे किम जोंग

पाकिस्तान पर वायु सेना की बड़ी कार्रवाई पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद परेश रावल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ये बेहद खूबसूरत सुबह है, शुक्रिया नरेंद्र मोदी सर और वायु सेना को सलाम। भारतीय सेना के जवानों पर देश को गर्व हैं। कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि बालाकोट में इंडियन एयर फ़ोर्स के द्वारा किए गए हमले का अभी तक आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन पाकिस्तान के रिएक्शन से लगता है कि जरूर कुछ बड़ा हुआ है। 

खबरें और भी:-

मिशन लोकसभा: न्यूनतम साझा कार्यक्रम के लिए 27 फरवरी को इकट्ठा होंगे विपक्षी दल

आज राजस्थान के चूरू में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

गोवा सीएम का स्वास्थ्य स्थिर, एम्स के डॉक्टरों ने दी जानकारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -