पुलवामा हमला होने के 24 घंटों के भीतर ही पीएम मोदी ने किया था मुंहतोड़ जवाब देने का ऐलान

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए पीओके में घुसकर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के लगभग 10 ठिकानों को तबाह कर दिया है. 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के बाद इंडियन एयर फ़ोर्स ने एक बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी ने पुलवामा में हुए फिदायीन हमले के 24 घंटे के भीतर ही बड़ी कार्रवाई करने का फैसला लिया था.

मिशन लोकसभा: न्यूनतम साझा कार्यक्रम के लिए 27 फरवरी को इकट्ठा होंगे विपक्षी दल

जानकारी के अनुसार, भारतीय वायुसेना ने सोमवार को पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर जैश के 12 आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है. पुलवामा हमले के बाद भारत ने पीओके में चल रहे आतंकी कैंपों को लक्ष्य बनाते हुए भारतीय वायुसेना ने बमबारी की है. सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि भारतीय वायु सेना के 12 मिराज 2000 विमानों ने जैश के आंतकी 12 ठिकानों पर 1000 किलों से अधिक के विस्फोटकों से हमला किया है. भारतीय वायुसेना ने आज मंगलवार तड़के 03.30 बजे ये बमबारी की. इंडियन एयरफोर्स ने पीओके में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है. पुलवामा हमले के बाद हुए इस एक्शन को पाकिस्तान ने भी स्वीकार किया है.

आज राजस्थान के चूरू में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपनी बिहार में होने वाली रैली रद्द कर दी थी. उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने आपातकाल बैठक बुलाई थी. गृह सचिव राजीव गाबा भूटान की यात्रा को बीच में ही छोड़कर भारत लौट आए थे और पीएम मोदी ने भी इसे लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से बात की थी. हमले के बाद से पीएम मोदी, अजीत डोभाल से भी निरन्तर संपर्क में थे. 

खबरें और भी:-

वॉर मेमोरियल लाइव: पीएम मोदी बोले- माँ भारती के लिए बलिदान देने वाले हर वीर को नमन

गोवा सीएम का स्वास्थ्य स्थिर, एम्स के डॉक्टरों ने दी जानकारी

जम्मू कश्मीर में समय पर चुनाव करवा पाना पीएम मोदी के लिए चुनौती - उमर अब्दुल्ला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -