जनसभा में शामिल होने फर्रुखाबाद पहुंचे सीएम योगी, विरोधियों का किया जमकर घेराव

Apr 20 2019 04:21 PM
जनसभा में शामिल होने फर्रुखाबाद पहुंचे सीएम योगी, विरोधियों का किया जमकर घेराव

फर्रुखाबाद : प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज यूपी के फर्रुखाबाद जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्षियों पर जमकर सियासी तीर चलाए। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि बटला हाउस कांड के आरोपियों की मदद सलमान खुर्शीद ने की। ऐसे आतंकवादियों की मदद करने वालों को वोट देने की जरूरत नहीं है।

तेजस्वी यादव का दावा, पीएम मोदी से डरे हुए हैं नितीश, इसलिए जारी नहीं किया घोषणापत्र

पीएम मोदी ने दिखाई दृढ़ इच्छाशक्ति 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस देश के अंदर आतंकवाद के खिलाफ और देश के दुश्मनों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक का मामला हो या एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी कैंपों को ध्वस्त करने के मामले हों, ये दृढ़ इच्छाशक्ति किसी ने दिखाई है तो प्रधानमंत्री मोदी ने दिखाई है। सीएम योगी ने कहा कि भारत के बहादुर जवानों को जब भी अवसर मिला और सरकार का संरक्षण मिला उन्होंने अपने शौर्य और पराक्रम का लोहा दुनिया को मनवाया है। 

रोड-शो के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना-शिवपुरी से भरा नामांकन

सिर्फ बीजेपी में है ऐसी इच्छाशक्ति 

इसी के साथ मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हम यही कहने आए हैं कि सरकार चलाने के लिए दृढ़ इच्छाशक्ति की आवश्यकता होती है। उन्होंने कहा कि अगर ये दृढ़ इच्छाशक्ति किसी में है तो भारतीय जनता पार्टी में है। वही इससे पहले आज ही मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित किया था। जंहा उन्होंने मायावती और विरोधियों को आड़े हाथों लिया था. 

लोकसभा चुनाव: रामपुर पहुंचे अखिलेश यादव, आज़म खान के लिए मांगे वोट

छत्तीसगढ़ में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 3 नक्सलियों को किया गिरफ्तार

गठबंधन न होने पर भड़की आप, कहा- अगर मोदी-शाह फिर सत्ता में आए तो कांग्रेस जिम्मेदार होगी