लोकसभा चुनाव: रामपुर पहुंचे अखिलेश यादव, आज़म खान के लिए मांगे वोट
लोकसभा चुनाव: रामपुर पहुंचे अखिलेश यादव, आज़म खान के लिए मांगे वोट
Share:

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने रामपुर में शनिवार को दावा किया है कि 2019 लोकसभा चुनाव के अब तक संपन्न हुए दो चरण के मतदान में और तीसरे चरण में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का खाता भी नहीं खुलेगा. अखिलेश ने यहां रामपुर लोकसभा सीट से गठबंधन उम्मीदवार सपा नेता आजम खान के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि हमें विश्वास है इस बात का पहले चरण और दूसरे चरण, भाजपा का दोनों चरणों में खाता नहीं खुला है. तीसरे चरण में भी भाजपा का कोई खाता खुलने वाला नहीं है.

उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती की उपस्थिति में कहा कि देश बहुत नाजुक दौर से गुजर रहा है. कोई तबका ऐसा नहीं बचा है, जिसे दुख ना पहुंचा हो. अखिलेश ने कहा है कि किसान का जीना दुश्वार हो गया है और नौजवानों को नौकरी नहीं मिल पा रही है. उन्होंने कहा है कि पांच वर्षों की दिल्ली की सरकार और दो वर्षों की उत्तर प्रदेश की सरकार ने हर तबके के लोगों को दुखी किया है. लोकतंत्र में जो आवाम को दुख देते हैं, वक़्त आने पर जनता उनसे हिसाब किताब लेने का भी कार्य करती है.

अखिलेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि वे हमें 'महामिलावट' कहते हैं. 'वो जान लें, आवाम की आवाज सुन लें कि ये महामिलावट की आवाज नहीं है, बल्कि इस बार के चुनाव में महापरिवर्तन आने वाला है. उन्होंने कहा है कि भाजपा के लोग कहते हैं कि नया देश बनेगा. ये नये देश की बात कर रहे हैं किन्तु महागठबंधन कह रहा है कि देश को नया प्रधानमंत्री मिलने जा रहा है.

खबरें और भी:-

गठबंधन न होने पर भड़की आप, कहा- अगर मोदी-शाह फिर सत्ता में आए तो कांग्रेस जिम्मेदार होगी

अवैध रूप से अमेरिका में प्रवेश कर रहे थे दो भारतीय, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ, भोपाल से दिग्विजय सिंह ने दाखिल किया नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -