तेजस्वी यादव का दावा, पीएम मोदी से डरे हुए हैं नितीश, इसलिए जारी नहीं किया घोषणापत्र
तेजस्वी यादव का दावा, पीएम मोदी से डरे हुए हैं नितीश, इसलिए जारी नहीं किया घोषणापत्र
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी अपने बिहार दौरे में खुद को अति पिछड़ा बताने और ध्रुवीकरण करने का नाकाम प्रयास करेंगे लेकिन उन्हें बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, मुफ्त दवाई-पढ़ाई जैसे वादों पर जवाब देना चाहिए. इसके साथ ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नितीश मोदी से डरे हुए हैं.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, नीतीश जी को PM मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने बीजेपी के चलते अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है? PM ने पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में  पीयू को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की CM की माँग को ठुकरा नीतीश जी को जो हड़काया था तब से वो भीगी बिल्ली बने हुए है.
  
बिहार के पूर्व सीएम और चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल किया कि कृपया किसी ऐसी परियोजना का नाम बताए जिसका बिहार में आपने खुद शिलान्यास और उद्घाटन किया हो? तेजस्वी ने दावा किया कि जिस हाइवे के पास आज पीएम मोदी सभा करेंगे उसे संप्रग ने ही बनाया था. संप्रग ने बिहार को 1 लाख 44 हज़ार करोड़ की परियोजनाएँ शुरू की थी. वहीं पीएम मोदी ने केवल बयानबाज़ी की है.

खबरें और भी:-

गठबंधन न होने पर भड़की आप, कहा- अगर मोदी-शाह फिर सत्ता में आए तो कांग्रेस जिम्मेदार होगी

अवैध रूप से अमेरिका में प्रवेश कर रहे थे दो भारतीय, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ, भोपाल से दिग्विजय सिंह ने दाखिल किया नामांकन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -