गठबंधन न होने पर भड़की आप, कहा- अगर मोदी-शाह फिर सत्ता में आए तो कांग्रेस जिम्मेदार होगी
गठबंधन न होने पर भड़की आप, कहा- अगर मोदी-शाह फिर सत्ता में आए तो कांग्रेस जिम्मेदार होगी
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने पंजाब के बाद हरियाणा में भी गठबंधन के लिए कांग्रेस के मना करने के बाद केवल दिल्ली में गठबंधन की संभावना से मना करते हुए कहा है कि अगर चुनाव बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) फिर से सत्ता में आती है तो इसके लिए कांग्रेस जिम्मेदार रहेगी. दिल्ली के डिप्टी सीएम एवं आप नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा है कि, 'कांग्रेस ने शुक्रवार की रात हरियाणा में भी आप के साथ गठबंधन से मना कर दिया है, ऐसे में केवल दिल्ली में कांग्रेस से गठबंधन के लिए आप तैयार नहीं है.” 

सिसोदिया ने कहा है कि, 'आप ने केवल 'मोदी-शाह' की जोड़ी को फिर से सत्ता में आने से रोकने के लिए कांग्रेस के सामने गठबंधन की बात रखी थी, लेकिन कांग्रेस सीटों के गणित में लगी हुई है. उसका उद्देश्य मोदी-शाह की जोड़ी के संकट से देश को बचाना नहीं है.'  बहरहाल, उन्होंने अब भी गठबंधन की वार्ता पर पूर्णविराम लगने के सवाल पर कहा कि,  'हमने अपनी तरफ़ से हर संभव कोशिशें कर ली हैं. अब कांग्रेस के ऊपर निर्भर करता है कि वह क्या करती है. मुझे नहीं लगता है कि कांग्रेस भाजपा को रोकने के लिए गंभीर है.'

इस दौरान गठबंधन के लिए चर्चा कर रहे आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा है कि अगर चुनाव के बाद मोदी शाह की जोड़ी अगर सत्ता में वापसी करती है तो इसके लिए कांग्रेस ही सबसे अधिक जिम्मेदार होगी. संजय सिंह ने कहा कि, देश के टुकड़े-टुकड़े करने का इरादा रखने वाली, शहीद हेमंत करकरे जैसे योद्धाओं की शहादत का अपमान करने वाली पार्टी अगर फिर से सत्ता में आती है तो इसकी ज़िम्मेदार कांग्रेस होगी. 

खबरें और भी:-

बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ, भोपाल से दिग्विजय सिंह ने दाखिल किया नामांकन

पीएम मोदी पर हमलावर हुए राहुल, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनता

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी के चुनाव लड़ने पर संकट, भाजपा ने लगाया ब्रिटिश नागरिक होने का आरोप

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -