Yehh Jadu Hai Jinn Ka : शो में जल्द आने वाला है लीप, आएगा ज़बर्दस्त ट्विस्ट
Yehh Jadu Hai Jinn Ka : शो में जल्द आने वाला है लीप, आएगा ज़बर्दस्त ट्विस्ट
Share:

छोटे पर्दे के सबसे अधिक लोकप्रिय शो यह जादू है जिन्न का में एक तगड़ा ट्विस्ट आने वाला है। इसके अलावा शो में रोशनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अदिति शर्मा का दावा है कि इस ट्विस्ट के बाद दर्शकों को रोमांच एक अलग ही स्तर पर चला जाएगा। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो में दर्शकों ने देखा कि किस तरह रोशनी अमन से किया अपना वादा पूरा नहीं कर पाती है, जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ जाती है। इसके अलावा अब शो को एक साल का लीप दिया जा रहा है, जिससे इसकी कहानी एक साल आगे बढ़ जाएगी और इसमें कई नये ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों को देखने को मिलेंगे।

इसके अलावा लीप के बाद शो की कहानी आलिया के श्राप पर फोकस होगी, जिसकी वजह से अमन और रोशनी अलग हुए हैं। लीप के बाद मुख्य किरदार का अंदाज़े-बयां भी बिल्कुल बदला हुआ हो सकता है । अमन एक टूटे दिल के रंगीनमिज़ाज किरदार में दिखेंगे, जो अपने जादू को लेकर दीवाना है। वहीं दूसरी तरफ़, रोशनी बुझी हुई लड़की के रूप में दिखेगी, जो बेकरी खोलने के अपने सपने को पूरा करने की जद्दोज़हद में जुटी है।  रोशनी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अदिति शर्मा ने कहा- ''रोशनी का किरदार निभाना मेरे लिए एक संतोषजनक यात्रा रही है। इस किरदार की पर्सनैलिटी में कई परतें हैं, जिससे मेरे अंदर के कलाकार को रोज़ सेट पर चुनौती देता है। 

इसके अलावा बतया है की, मैं इस लीप के लिए तैयार हूं और मौजूदा प्लॉट में ज़बर्दस्त शॉक वैल्यू है और दर्शकों के लिए चौंकाने वाला होगा। इसका रोमांच आपको एक नये स्तर पर ले जाएगा।'' अदिति ने बताया कि उनके किरदार के लुक में कुछ बदलाव किये गये हैं, जिसको लेकर वो काफ़ी एक्साइटेड हैं। वहीं यह जादू है जिन्न का स्टार प्लस पर सोमवार से शुक्रवार तक रात को 8.30 बजे प्रसारित किया जाता है। इसके अलावा शो में अमन का किरदार विक्रम सिंह चौहान निभा रहे हैं, हालाँकि आलिया के किरदार में श्रीजीता डे हैं।

Ex गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी को विश करते हुए करण पटेल ने कही ऐसी बात

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया और टाटा ने किया AGR का भुगतान

भारत में Daiwa ने लॉन्च किये दो स्मार्ट टीवी, शुरुआती कीमत है 9,990 रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -