भारत में Daiwa ने लॉन्च किये दो स्मार्ट टीवी, शुरुआती कीमत है 9,990 रुपये
भारत में Daiwa ने लॉन्च किये दो स्मार्ट टीवी, शुरुआती कीमत है 9,990 रुपये
Share:

भारत में घरेलू इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Daiwa ने अपने दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिए गए हैं. Daiwa के इन दोनों नए स्मार्ट टीवी में उनमें क्वॉटम लुमिनिट और द बिग वॉल दिया गया है. इन दोनों टीवी में 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज भी दी गई है. Daiwa ने दो स्मार्ट लॉन्च किए हैं जिनमें एक की साइज 32 इंच है और दूसरे की साइज 39 इंच है. 39 इंच वाले टीवी का मॉडल ‘D40HDRS’ है और इसकी कीमत 16,490 रुपये है, जबकि 32 इंच वाले टीवी का मॉडल ‘D32S7B’ और कीमत 9,990 रुपये है.

Daiwa के टीवी की स्पेसिफिकेशन
दोनों टीवी के साथ दो साल की वारंटी भी मिलेगी. दोनों टीवी में क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ एंड्रॉयड ओरियो 8.0 दिया गया है. टीवी की स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 1366X768 पिक्सल है. वहीं कंपनी के दावे के मुताबिक इसमें ए-प्लस ग्रेड का पैनल इस्तेमाल किया गया है. लुमिनिट टेक्नोलॉजी आपको 178 डिग्री वाइड एंगल से देखने में मदद मिलेगी. टीवी का रिफ्रेश रेट 60Hz है. इसमें सिनेमा मोड भी दिया गया है.
 
बता दें की इन दोनों टीवी में ब्लूटूथ भी दिया गया है और इनमें 20 वॉट का बॉक्स स्पीकर है. दोनों टीवी के साथ बिग वॉल यूआई मिलेगा जिसके तहत यूजर्स को 17 लाख से अधिक घंटे तक का वीडियो कंटेंट मिलेगा. इसके अलावा इस टीवी में हॉटस्टार, जी5, सोनी लिव और जियो सिनेमा जैसे एप्स भी मिलेंगे. इसमें मिराकास्ट के अलावा ई-शेयर  के साथ दो यूएसबी और दो एचडीएमआई पोर्ट दिया गया है.

Nokia Smart TV पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानें कीमत

Redmi 8A Dual कल से पहली बार सेल के लिए होगा अवेलेबल, जानें आकर्षक ऑफर्स

Nokia जल्द लॉन्च करने वाला है फीचर फोन, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -