AGR Dues: वोडाफोन आइडिया और टाटा ने किया AGR का भुगतान

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया और टाटा ने किया AGR का भुगतान

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद भारती एयरटेल ने सोमवार को समायोजित सकल आय (एजीआर) में से सरकार को 10,000 करोड़ रुपये जमा कर दिए हैं, इसके अलावा अब खबर है कि वोडाफोन आइडिया और टाटा टेलीसर्विसेज ने भी एजीआर के लगभग 2,500 करोड़ और 2,190 करोड़ रुपये जमा कर दिए हैं। इसकी जानकारी एक सूत्र से मिली है।

एयरटेल ने दिया बयान
एयरटेल ने पहले कहा था कि वह 20 फरवरी तक 10,000 करोड़ रुपये जमा करेगी और बकाया राशि का पूरा भुगतान 17 मार्च 2020 तक कर दिया जा सकता है । अब कंपनी पर 25,586 करोड़ रुपये का बकाया है। अब कंपनी ने बयान में कहा है कि भारती एयरटेल, भारती हेक्साकॉम और टेलीनॉर की तरफ से कुल 10,000 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है। इसके अलावा आगे कंपनी ने कहा कि हम स्वआंकलन की प्रक्रिया में हैं और उच्चतम न्यायालय की अगली सुनवाई से पहले हम इस प्रक्रिया को पूरा करके बचे बकाया का भी भुगतान करेंगे।

वोडाफोन आइडिया ने रखा था प्रस्ताव 
उच्चतम न्यायालय ने वोडाफोन आइडिया के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।इसके अलावा  वोडाफोन आइडिया ने एक बयान में एजीआर का सांविधिक बकाया चुकाने का प्रस्ताव रखा था। वहीं वोडाफोन आइडिया ने कहा था कि कारोबार का भविष्य सुप्रीम कोर्ट के निर्णय में संशोधन के लिए दायर याचिका के परिणाम पर निर्भर क्र सकता है 

भारत में Daiwa ने लॉन्च किये दो स्मार्ट टीवी, शुरुआती कीमत है 9,990 रुपये

Moto G8 Power Lite जल्द मार्केट में दे सकता हैं दस्तक, वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Nokia Smart TV पर मिल रहा है आकर्षक ऑफर, जानें कीमत