Ex गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी को विश करते हुए करण पटेल ने कही ऐसी बात
Ex गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी को विश करते हुए करण पटेल ने कही ऐसी बात
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर करण पटेल और काम्या पंजाबी का रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा था. इसके अलावा दोनों अचानक से ही अलग हो गए थे. एक बार अलग होने के बाद दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा गया है. अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. इसके अलावा करण पटेल एक बेटी के पिता बन चुके हैं. वहीं काम्या पंजाबी ने भी शादी कर ली है.

कुछ समय पहले ही काम्या शलभ दांग संग शादी  के बंधन में बंधीं. दोनों की शादी खूब चर्चा में  रहीं है. एक्ट्रेस काम्या की शादी की फोटोज अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अब एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में काम्या के एक्स बॉयफ्रेंड करण पटेल ने उनकी शादी पर रिएक्ट किया है.जब करण से काम्या की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- काम्या ने शादी कर ली है ये जानकर मुझे बहुत खुशी है. उनकी नई लाइफ के लिए ऑल द बेस्ट. हर कोई खुश रहना डिजर्व करता है. तो ऑल द बेस्ट.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण पटेल पत्नी अंकिता भार्गव और बेटी मेहर संग अपनी लाइफ खुशी-खुशी एन्जॉय कर रहे हैं. इसके अलावा काम्या पंजाबी और शलभ दांग की शादी की बात करें तो आपको बता दें कि उनकी शादी में टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी. इसके अलावा शादी के बाद काम्या और शलभ अब अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दे रहे हैं. इसके साथ ही वर्क फ्रंट पर, काम्या इन दिनों शक्ति : अस्तित्व के एहसास की में नजर आ रही हैं. वहीं करण पटेल खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आ सकते है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो को रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.

 

 

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया और टाटा ने किया AGR का भुगतान

भारत में Daiwa ने लॉन्च किये दो स्मार्ट टीवी, शुरुआती कीमत है 9,990 रुपये

एक्स ब्वॉयफ्रेंड के कमेंट का ऐसे दिया सना खान ने जवाब, वायरल हुआ पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -