Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : गोयनका हाउस से निकल जायेगा वंश
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : गोयनका हाउस से निकल जायेगा वंश
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  के अपकमिंग एपिसोड में खूब धमाल मचने वाला है। इसके साथ ही शिवांगी जोशी और मोहसिन खान  स्टारर इस सीरियल के अपकमिंग एपिसोड्स की कहानी गायु और समर्थ के बेटे वंश के इर्द गिर्द घूमने वाली है। वहीं जी हां जल्द ही इस सीरियल में रमा की एंट्री होने वाली है, जोकि वंश को गोयनका हाउस से वापस लेने आएंगी। 

एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो रमा चाहती है कि वह वंश को लेकर वापस अपने घर चली जाए। असल में विवान के माता-पिता चाहते है कि गायु दोबारा मां बनने वाली है तो उनके पास वंश आ जाए। रिपोर्ट के अनुसार रमा गोयनका हाउस में एंट्री मारते ही खूब हंगामा मचाएगी और नायरा को जैसे ही इस बात की भनक लगेगी तो वह रमा के खिलाफ ठोस कदम उठाने का फैसला भी लेगी। 

वहीं अपकमिंग एपिसोड में ऐसा भी दिखाया जा सकता है कि समर्थ विवान के माता-पिता की बात का सच गायु से छिपाएगा। इसके साथ ही समर्थ हरसंभव ये कोशिश करेगा कि गायु को ये सारी बातें पता ही ना चल पाए। ऐसा माना जा रहा है कि समर्थ ये सब कुछ जानबूझकर करेगा क्योंकि वह वंश को खुद से और गायु से दूर करना चाहता है।इसके साथ ही हो सकता है कि आने वाले दिनों में ये बात भी सामने आए कि समर्थ के कहने पर ही रमा गोयनका हाउस आई।

आंचल खुराना ने किया शहनाज़ गिल पर वार

सिद्धार्थ शुक्ला ने फोटो शेयर कर फैंस से पूछा मजेदार सवाल

शो मुझसे शादी करोगे में दोस्त ने बताई पारस की सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -