आंचल खुराना ने किया शहनाज़ गिल पर वार
आंचल खुराना ने किया शहनाज़ गिल पर वार
Share:

टीवी का जाना माना रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे खत्म हो गया है परन्तु इससे जुड़े विवाद अभी भी सामने आ रहे हैं. इसके अलावा रियलियी शो की विजेता आंचल खुराना ने पहले ये कह सभी को चौंका दिया था कि पारस छाबड़ा उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. वहीं अब उन्होंने शहनाज गिल पर तीखा वार किया है.इसके साथ ही उन्होंने शहनाज पर ही लड़कियों का करेक्टर एसिनेशन करने का आरोप लगा दिया है.

आंचल ने क्यों किया था अंकिता को बदनाम?
एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान आंचल ने शो से जुड़े कई विवादों पर अपना पक्ष रखा है. इसके साथ ही शो के दौरान शहनाज ने आंचल पर अंकिता की बदनामी करने का आरोप लगाया था. वहीं इस पर आंचल कहती हैं- शो में मेरी पारस के साथ एक डेट थी. वहीं डेट के दौरान पारस ने मुझसे पूछा था कि मैं अंकिता श्रीवास्तव के बारे में क्या सोचती हूं. वहीं इस पर मैंने यही बोला था अंकिता लड़कों के साथ काफी सहज हैं. इसके साथ ही वो बलराज से भी किस करने को कहती हैं और पारस को भी. वहीं वो काफी फ्रैंक नेचर की हैं.

शहनाज ने किया लड़की का करेक्टर एसिनेशऩ
आंचल के अनुसार शहनाज ने इसी बात को मुद्दा बना लिया था और उन पर अंकिता का करेक्टर असिनेशन करने का आरोप लगा दिया. इसके साथ ही आंचल यही नहीं रुकीं, उन्होंने शहनाज गिल पर ही लड़कियों का करेक्टर एसिनेशन करने का दावा कर दिया.वहीं वो कहती हैं कि शहनाज ने शो के दौरान कई बार ये सवाल उठाया था कि कोई भी लड़की यहां सती सावित्री नहीं है. वहीं आंचल की माने तो ये बोलना भी करेक्टर असिनेशन ही है.

शो मुझसे शादी करोगे में दोस्त ने बताई पारस की सच्चाई

शरगुन मेहता ने की थी फेक अकाउंट बनाकर इस शख्स से दोस्ती

क्या वाकई शेफाली बग्गा करने वाली है शादी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -