सिद्धार्थ शुक्ला ने फोटो शेयर कर फैंस से पूछा मजेदार सवाल
सिद्धार्थ शुक्ला ने फोटो शेयर कर फैंस से पूछा मजेदार सवाल
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला और कंटेस्टेंट शहनाज गिल की केमिस्ट्री शुरुआत से ही फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई है. इसके साथ ही शो में रहने के दौरान लोगों ने दोनों की जोड़ी को बहुत प्यार दिया. वहीं जल्द ही सिद्धार्थ और शहनाज का वीडियो सॉन्ग भी आने वाला है. वहीं इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने एक फोटो साझा कर लोगों से पूछा कि उनकी आंखों में उन्हें क्या दिखता है. इसके साथ ही इस पर फैंस ने भी मजेदार जवाब दिया है.

इसके साथ ही सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. वहीं कैप्शन में लिखा- 'मेरी आंखों में देखो, क्या नजर आता है? वहीं जवाब अपने अगले पोस्ट में दूंगा'. वहीं सिद्धार्थ भले ही अपने अगले पोस्ट में जवाब दें. परन्तु  जनता जनार्दन ने तो जवाब ढूंढ लिया है. इसके साथ ही फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए शहनाज गिल का नाम लिया है. इसके साथ ही एक फैन ने लिखा- 'बिग बॉस के पहले हफ्ते से ही हम आपकी आंखों में शहनाज गिल को देख रहे हैं'.

दूसरे फैन ने लिखा- 'सच्चा प्यार दिखता है सना (शहनाज) के लिए और हम लोग अच्छे से जानते हैं कि आप भी सना से बेपनाह प्यार करते हो'. वहीं एक और फैन ने लिखा- 'हम आपकी आंखों में शहनाज को देखते हैं'. वहीं पोस्ट पर करीब सभी फैन ने शहनाज का ही नाम लिया है. इसके साथ ही कुछ ने तो सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार करने तक की गुजारिश की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

शो मुझसे शादी करोगे में दोस्त ने बताई पारस की सच्चाई

शरगुन मेहता ने की थी फेक अकाउंट बनाकर इस शख्स से दोस्ती

क्या वाकई शेफाली बग्गा करने वाली है शादी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -