शो मुझसे शादी करोगे में दोस्त ने बताई पारस की सच्चाई
शो मुझसे शादी करोगे में दोस्त ने बताई पारस की सच्चाई
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता पारस छाबड़ा का रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे खत्म हो गया है. इसके साथ ही शो की विजेता आंचल खुराना बनी हैं. परन्तु शो खत्म होने के बाद आंचल ने पारस को अपना सिर्फ एक दोस्त बता दिया है. इसके साथ ही अभी तक फैंस को ये बात हजम भी नहीं हुई थी कि अब पारस छाबड़ा के दोस्त ने एक और झटका दे दिया है.

पारस ने मुझसे शादी करोगे में किया ड्रामा?
पारस के दोस्त ने एक मिडिया रिपोर्टर को बताया है कि पारस मुझसे शादी करोगे में आई किसी भी लड़की में इंट्रेस्टेड नहीं थे. उनके अनुसार पारस ने उन्हें ये सब शो की शुरूआत में ही बता दिया था.इसके अलावा  वो कहते हैं- ये मुझसे शादी करोगे के शुरुआती दिनों की बात है. इसके साथ ही वैसे तो फोन नहीं ले जा सकते थे परन्तु  उसने मुझे एक बार कॉल किया था अपनी वैनिटी वैन से. इसके साथ ही उसने बताया था कि उसे किसी भी लड़की में इंट्रेस्ट नहीं है. इसके साथ ही अब शो खत्म होने के बाद ये बात हैरान करती है क्योंकि जनता ने ना सिर्फ ये शो देखा है बल्कि कई ने तो वोटिंग कर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बचाने की पूरी कोशिश भी की है. वहीं ऐसे में इन चीजों का बाहर आना शो की विश्वसनीयता को कम करता है और लोगों के मन में संदेह पैदा करता है.

दर्शकों को नहीं भाया मुझसे शादी करोगे
आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझसे शादी करोगे को जनता ने ज्यादा पसंद नहीं किया था. इसके साथ ही शो की टीआरपी देख ये साफ पता चल रहा था कि बिग बॉस में धमाल मचाने वाले पारस और शहनाज यहां फीके पड़ गए थे. इसके साथ ही शहनाज को लेकर तो बार-बार ये कहा गया था कि वो शो में मस्ती नहीं कर रही हैं और ना ही उनका मन लग रहा है. वहीं हर कोई शो में उनकी उस मस्ती को मिस कर रहा था जो वो सिद्धार्थ के साथ किया करती थीं.

क्या वाकई शेफाली बग्गा करने वाली है शादी ?

शहनाज गिल पर भड़की आंचल खुराना, बोलीं - 'लड़कियों का किया करेक्टर एसिनेशन'

माहिरा शर्मा ने बताया फिट रहने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -