'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर ऐसे मनई थी ईद
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर ऐसे मनई थी ईद
Share:

कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग ठप्प है। वहीं ऐसे में सीरियल्स के सेट से हर साल सामने आने वाली ईद के जश्न की तस्वीरें इस बार नहीं आएंगी। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर इस त्योहार को काफी धूमधाम से मनाया जाता है। इसके साथ ही ईद के जश्न में इस सीरियल के सभी कलाकार शामिल होते हैं। वहीं खाने से पहले मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ऐसे ही बैठकर दुआ मांगते हैं।

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के फैंस के लिए ये तस्वीरें तो किसी तोहफे से कम नहीं है।शिवांगी जोशी तो मोहसिन की हर एक बात को ऐसे ही ध्यान लगाकर सुनती हैं।सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर साहब राजन शाही भी इस जश्न में शामिल होते हैं।ये तस्वीर पिछले साल की है। वहीं सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने शूटिंग के बाद एक साथ मिलकर ईद का जश्न मनाया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शिवांगी जोशी ईद के मौके पर सेट पर लजीज खाने का जमकर लुत्फ उठाया करती थीं।इसके साथ ही ईद के मौके पर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान सेट पर खूब तस्वीरें क्लिक करवाते हैं। वहीं मोहसिन खान शिवांगी जोशी की हर एक पसंद का खास ख्याल रखते हैं। ईद के जश्न के बीच मोहसिन खान हमेशा इस बात का ख्याल रखते हैं कि खाने की प्लेट में शिवांगी के पसंदीदा व्यंजन ही हो।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने घरवालों के साथ मनाई ईद

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर किया डांस

हिना खान की नई तस्वीरों को देखकर एकता कपूर ने की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -