दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने घरवालों के साथ मनाई ईद

टीवी के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने घरवालों के साथ मिलकर ईद का जश्न मनाया है। इसके अलावा इस दौरान की कई तस्वीरें हमारे हाथ लग चुकी है। आप भी देखें शोएब इसके साथ ही और दीपिका की ईद की एक झलक...शोएब इब्राहिम के पास तो एक से बढ़कर एक कुर्तों का कलेक्शन है। वहीं इसके लिए दीपिका कक्कड़ की खूब तारीफ की जानी चाहिए। शोएब इब्राहिम ने नई तस्वीर को शेयर करते हुए फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है।

इसके अलावा दीपिका कक्कड़ का ये नजाकत भरा अंदाज किसी को भी दीवाना बना सकता हैं। इसके अलावा दीपिका कक्कड़ ने कॉटन सूट के साथ मैचिंग चूडियां पहनी हुई है और ये खूबसूरत चूड़िया उनके ओवरऑल लुक में चार चांद लगा रही हैं। वहीं बीती रात दीपिका कक्कड़ ननद सबा इब्राहिम के हाथों पर कुछ इस अंदाज में मेंहदी लगाती हुई नजर आई थी।सबा इब्राहिम के हाथों में इस लगी खूबसूरत मेंहदी के लिए दीपिका कक्कड़ की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका ने खुद इस मेंहदी को घर पर ही तैयार किया है।भाभी दीपिका कक्कड़ से मेंहदी लगवाने के बाद सबा इब्राहिम की खुशी का तो कोई भी ठिकाना नहीं है।दीपिका कक्कड़ में टैलेंट को कूट-कूटकर भरा है। वहीं दीपिका ने ननद के साथ-साथ अपनी सासू मां के हाथों पर भी मेंहदी लगाई है। वहीं घरवालों के लिए सबा इब्राहिम ने तो टेस्टी-टेस्टी खीर बना डाली है। वहीं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने घरवालों के साथ आखिरी सहरी का लुत्फ उठा रहे हैं।

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर किया डांस

हिना खान की नई तस्वीरों को देखकर एकता कपूर ने की जमकर तारीफ

द्रौपदी का चीर हरण के बाद पांडवो को मिला 12 वर्ष का वनवास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -