शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर किया डांस
शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर किया डांस
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा शिवांगी जोशी और मोहसिन खान टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं। इसके साथ ही मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ऑनस्क्रीन इस कदर रोमांस करते हैं कि जैसे इनकी जोड़ी ऊपर वाले ने ही बनाई है। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और कार्तिक का रोल अदा करके शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है और इनके बीच की दमदार केमेस्ट्री को देखकर हर कोई यही दुआ करता है कि काश असल जिंदगी में भी दोनों एक-दूसरे का हाथ थाम लेते। वहीं सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के नाम के कई फैन क्लब पेज हैं, जोकि इनकी पुरानी तस्वीरों और वीडियोज को शेयर करते रहते हैं और इस तस्वीरों-वीडियोज को वायरल होने में जरा भी मिनट नहीं लगता है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इन्हीं में से एक वीडियो हमारे हाथ लगा है, जिसमें मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने अपनी दमदार केमेस्ट्री के जरिए आग ही लगा दी है। वहीं सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स दर्शकों की पसंद के अनुसार अपने ट्रैक में हमेशा किसी ना किसी बॉलीवुड गाने को रीक्रिएट जरुर करते हैं। इस वीडियो में भी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान फिल्म 'मोहरा' के सुपरहिट गाने 'टिप टिप बरसा पानी' पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस गान को अक्षय कुमार और रवीना टंडन के ऊपर फिल्माया गया था। शिवांगी और मोहसिन ने जिस अंदाज में इस गाने को रीक्रिएट किया है, वो काबिलेतारीफ है।हाल ही में शिवांगी जोशी ने अपना 24 वां जन्मदिन मनाया है। 

इसके साथ ही शिवांगी जोशी इन दिनों अपने होमटाउन देहरादून में है और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए वो कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रही हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि शिवांगी जोशी ने डांस की ट्रेनिंग ली हुई हैं और देहरादून से मुंबई तक का सफर उन्होंने एक कोरियोग्राफर बनने के लिए किया था। वहीं को-स्टार मोहसिन खान संग शिवांगी जोशी के लिंकअप की अफवाहें तो आए दिन उड़ा करती हैं। इसके साथ ही कुछ साल पहले मोहसिन खान ने कुबूल भी किया था कि वो शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं, परन्तु हाल ही उन्होंने शिवांगी जोशी को सिर्फ अपना अच्छा दोस्त बताया है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by @ kaira_shivin_27 on

रामायण री-टेलीकास्ट करने पर प्रसार भारती के CEO के साथ हुआ था ऐसा

टीवी की दुनिया का सबसे लंबा इंटीमेट सीन देने वाले एक्टर है राम कपूर

बिजनेसमैन बनने आए थे अरुण गोविल, बन गए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -