हिना खान की नई तस्वीरों को देखकर एकता कपूर ने की जमकर तारीफ

शानदार फैशन सेंस के चलते लोगों का ध्यान अपनी खींचने वाली टीवी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। इसके साथ ही लॉकडाउन के बीच हिना खान ना सिर्फ परिवार संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं बल्कि उन्हें मी-टाइम बिताने का भी भरपूर मौका मिल रहा है।वहीं  हिना खान  की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही हैं। वहीं सामने आई इन तस्वीरों में हिना खान पीले और क्रीम रंग के सूट में नजर आ रही हैं। वहीं कुछ ही घंटे पहले सामने आए हिना खान की इन तस्वीरों को अब तक 12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं तो वहीं कई सेलेब्स हिना खान की जमकर तारीफें करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इसके साथ ही इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है कि, 'स्माइल ब्रीथ एंड ग्लो....।' हिना खान की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए अर्जुन बिजलानी ने लिखा है कि, 'चांद मुबारक।' वहीं टीवी की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने उनकी तारीफों के पूल ही बांध दिए हैं।वहीं  सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2'  में हिना खान की को-स्टार रह चुकी शुभावी चौकसी ने भी उनकी खूब तारीफें की है।हिना खान ने रमजान के महीने में जमकर वर्कआउट किया और अपने फैंस को फिटनेस गोल्स देने में कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दिया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते हिना खान ने घर पर रहकर की खूब एक्सरसाइज किया था। वहीं इस बीच हिना खान अपने फैंस को कोरोना वायरस से जुड़ी कई सावधानियां बरतने को भी कहती हैं और समय-समय पर लोगों को जागरुक भी करती रहती हैं। वहीं हाल ही में हिना खान ने एक वीडियो शेयर करके फैंस को बताया था कि बाहर से लाने वाले सामान को किस तरह से सैनेटाइज करना है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ealhinakhan) on

रामायण री-टेलीकास्ट करने पर प्रसार भारती के CEO के साथ हुआ था ऐसा

टीवी की दुनिया का सबसे लंबा इंटीमेट सीन देने वाले एक्टर है राम कपूर

बिजनेसमैन बनने आए थे अरुण गोविल, बन गए एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -