शिवांगी जोशी की क्यूट स्माइल पर फिदा हैं मोहसिन
शिवांगी जोशी की क्यूट स्माइल पर फिदा हैं मोहसिन
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा शिवांगी जोशी हर घर में अपना अहम स्थान बना चुकी हैं। इसके साथ ही शानदार अदाकारी के चलते आज शिवांगी के लाखों फैंस हैं।इसके साथ ही शिवांगी जोशी की लोकप्रियता में लगातार इजाफा होता जा रहा है और इसका एक बड़ा कारण उनकी कातिलाना स्माइल भी है। वहीं शिवांगी जोशी की स्माइल पर केवल फैंस ही नहीं बल्कि मोहसिन खान भी फिदा हैं। आइए आपको अदाकारा की कुछ ऐसी ही क्यूट तस्वीरें दिखाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अदाकारा शिवांगी जोशी को टीवी धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता मिली है। इस शो ने उन्हें देश की सबसे प्यारी बहू बना दिया है। वहीं शो में अदाकारा शिवांगी जोशी अपनी क्यूट स्माइल से जलवे बिखेरती नजर आती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है। वहीं शो में अदाकारा शिवांगी जोशी अपनी क्यूट स्माइल से जलवे बिखेरती नजर आती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आता है।

इसके साथ ही अदाकारा शिवांगी जोशी की स्माइल इतनी क्यूट है कि मोहसिन खान का दिल भी धड़क उठता है। शो के दौरान दोनों की केमिस्ट्री इसका शानदार सबूत है। वहीं अदाकारा शिवांगी जोशी सादगी भरी जिंदगी बिताना पसंद करती हैं, इसीलिए उनकी स्माइल में ईमानदारी नजर आती है। वहीं अदाकारा शिवांगी जोशी फैंस के साथ लगातार अपनी ऐसी क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो खूब पसंद की जाती हैं।शिवांगी जोशी की स्माइल इतनी प्यारी है कि हर कोई उनमें अपनी दुल्हनिया देखता है। फैंस लगातार ऐसे कमेंट करते हैं, जो अदाकारा को काफी पसंद भी आते हैं।

इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक

रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही यह बात

'लॉकडाउन देवता' की आरती कर रही है हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -