इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक
इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियर है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक
Share:

टीवी का जाना माना चैनल स्टार प्लस के सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के लीड एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) टीवी के उन सितारों में से एक हैं, जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं| वहीं  उनकी फीमेल फैंस मोहसिन खान की एक्टिंग और लुक्स पर फिदा रहती हैं। इसके साथ ही यही वजह है जो मोहसिन खान का नाम इंडस्ट्री के सबसे सफल सितारों में गिना जाता है। आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि मोहसिन खान एक्टर के अलावा एक इलेक्ट्रानिक इंजीनियर भी हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद मोहसिन खान ने इस बात का खुलासा किया है।

वहीं अपनी इंजीनियरिंग की डिग्री के बारे में बात करते हुए मोहसिन खान ने बताया, 'आज के समय में करियर बनाना इतना आसान नहीं है। जहां भी आप जाएंगे आपको उस इंडस्ट्री में स्ट्रगल करना ही पड़ेगा। वहीं कुछ ऐसा ही हाल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का भी है। मुझे लगता है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टर्स के अलावा राइटर्स, कैमरा पर्सन, जर्नलिस्ट हर किसी को स्ट्रगल करने के बाद ही सफलता मिलती है। हमें बस रोजाना अपने काम को बेहतर करना होता है। मैं एक इलेक्ट्रानिक इंजीनियर हूं लेकिन मैं इस फिल्ड में आगे नहीं जा सका।' 

इसके साथ ही अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मोहसिन खान ने बताया है कि, 'अगर मैं एक इंजीनियर बनता तो मुझे भी बाकी लोगों की कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता। वहीं मैं ऊपर वाले का शुक्रगुजार हूं कि उसने बिना मांगे मुझे इतना सब कुछ दिया है।इसके साथ ही मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक एक्टर बनूंगा। वहीं मुझे बस उतना पता था कि मैं जो भी करुंगा दिल से करुंगा। मैंने भी जिंदगी में एक अच्छा मकाम पाने के लिए 10 साल तक तक के स्ट्रगल किया है।

रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही यह बात

'लॉकडाउन देवता' की आरती कर रही है हिना खान

शराब की दुकान पर लूट के चलते सुनील ग्रोवर ने शेयर की मजेदार वीड‍ियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -