रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही यह बात
रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद रश्मि देसाई लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इसके साथ ही इस शो के खत्म होते ही रश्मि देसाई को एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 4 का ऑफर मिल गया और एक बार फिर से रश्मि देसाई का जादू लोगों पर चल गया।इसके साथ ही इस बीच फैंस काफी लम्बे से रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को साथ में देखने की कई बार मांग कर चुके है और अब रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने सिद्धार्थ को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि फैंस के चेहरे पर स्माइल आ जाएगी।वहीं  अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने खुलासा किया है कि वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ टच में है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ’सीरियल 'दिल से दिल तक' के दौरान से ही रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच गहमागहमी होती आ रही है। बिग बॉस के घर में भी दोनों के बीच खूब लड़ाईयां हुई और ऐसे में रश्मि देसाई द्वारा लेटेस्ट इंटरव्यू में कही गई बात फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा है कि, 'मैं ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ टच में हूं। मैं उसके फिटनेस वीडियोज चेक करती रहती हूं....हां मैं उसके टच में हूं।

यदि बात की जाए रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान की तो 'बिग बॉस 13' के दौरान ही सलमान खान ने सभी के सामने उनकी पोल खोली थी। इसके साथ ही अरहान खान पहले से ही शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी है। वहीं अरहान खान की जिंदगी से जुड़ा ये सच रश्मि देसाई को नहीं पता था और वह उनसे जल्द ही शादी भी करने वाली थीं | वहीं रश्मि देसाई के कुछ फैंस ने हाल ही में उनके बैंक अकाउंट की डीटेल्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद ही ये बात सामने आई थी कि अरहान खान ने बिना रश्मि देसाई को खबर किए उनके अकाउंट से 15 लाख से भी ज्यादा रुपए निकाल लिए थे।

दीया और बाती फेम दीपिका की शादी को हुए 6 साल पुरे

चावल खाने के कारण गजेंद्र चौहान को महाभारत में मिला था यह रोल

रामायण के रिटेलिकास्ट के बाद इस वजह से ज्यादा खुश हो सकते थे अरुण गोविल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -