'लॉकडाउन देवता' की आरती कर रही है हिना खान

टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खान लॉकडाउन फेज का काफी अच्छा इस्तेमाल कर रही हैं. वहीं वे सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों का भी पूरा ख्याल रख रही हैं और उनका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि लॉकडाउन में जब इंसान घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है उस दौरान जो चीज लोगों का मन बहला रही है और एक बेहतर टाइम पास साबित हुई है वो सोशल मीडिया है. वहीं हिना खान भी इस बात से इत्तेफाक रखती हैं और उनका रीसेंट वीडियो इस बात का सबूत है.

इसके साथ ही हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे आरती करती नजर आ रही हैं. वहीं जब उनसे पूछा गया कि वे क्या कर रही हैं. तो हिना खान ने भक्ति भाव में कहा- कुछ नहीं, लॉकडाउन के देवताओं की आरती उतार रही हूं. असल में हिना खान अपने सामने फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और टिकटॉक के साइन बोर्ड रख कर उनकी आरती उतराती नजर आ रही हैं और उन्होंने लॉकडाउन में सोशल नेटवर्किंग साइट्स को लॉकडाउन का भगवान मान लिया है. वहीं हिना खान का ये फनी वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है. 
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन में सभी स्टार्स घर में ही किसी तरह टाइमपास करने की कोशिश कर रहे हैं. कोई कुकिंग में हाथ आजमा रहा है तो कोई घर की सफाई में हाथ बंटा रहा है. हिना खान भी अपने आप को एक्सप्लोर कर रही हैं. वहीं उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे बड़े चाव से स्केचिंग करती नजर आ रही थीं. वहीं हाल ही में हिना खान ने लॉकडाउन में रोजा करने के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि हमें घर के अंदर रहते हुए रोजा रखना है और दुनिया की सलामती के लिए अल्लाह से दुआ मांगनी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

दीया और बाती फेम दीपिका की शादी को हुए 6 साल पुरे

चावल खाने के कारण गजेंद्र चौहान को महाभारत में मिला था यह रोल

रामायण के रिटेलिकास्ट के बाद इस वजह से ज्यादा खुश हो सकते थे अरुण गोविल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -