नायरा के हाथ पर मेहँदी से कायराव लिख देगा कार्तिक का नाम, देखते ही यह काम करेगी वेदिका
नायरा के हाथ पर मेहँदी से कायराव लिख देगा कार्तिक का नाम, देखते ही यह काम करेगी वेदिका
Share:

टीवी के बहुत ही सुपरहिट कपल मोहसीन खान और शिवांगी जोशी इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं और दोनों को उनके शो में खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में दोनों का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ लगातार हिट हो रहा है और इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं बीते कई हफ्तों से ये सीरियल टीआरपी चार्ट को टॉप कर रहा है और इस शो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. वहीं इस शो के करेंट ट्रैक के मुताबिक नायरा और कार्तिक कम्प्रोमाइज करके अपने बेटे के सामने एक दूसरे के साथ होने का नाटक कर रहे है. इस शो में इन दिनों कार्तिक और नायरा की वजह से वेदिका खुद को सिक्योर फील नहीं कर रही है और उन्हें साथ देखकर वह अंदर ही अंदर घुट रही है.

वहीं इस सीरियल की ताजा रिपोर्ट्स की माने तो कायराव अपने माता-पिता को पास लाने के लिए कई कोशिशें करता हुआ नजर आएगा और हाल ही में दिखाया गया है कि दादी सभी से तीज से तैयारी करने के लिए कहती है और जल्द ही गोयनका परिवार धूमधाम से तीज का त्योहार मनाने वाला है. इसी के साथ अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वेदिका की पहली तीज होने के नाते दादी काफी एक्साइटेड दिखेंगी और तो और वेदिका सभी के बीच बैठकर मेंहदी लगवाएगी और नायरा ये सब देखकर दुखी हो जाएगी और वह खुद को एक कमरे में बंद कर लेगी और वहीं पर आराम करते-करते सो जाएगी.

उसके बाद कायराव अपनी मां के लिए मेंहदी का एक कोन ले आएगा और उस मेंहदी से ही नायरा के हाथ पर कार्तिक का नाम लिख देगा. इस दृश्य को देखकर कार्तिक चौंक जाएगा, और नायरा को समझ नहीं आएगा कि वह क्या करें? अब यह जानने के बाद हम यह तो कह सकते हैं कि नायरा के हाथ पर कार्तिक का नाम देखकर वेदिका आग बबूला तो ही जाएगी और इसके बाद क्या होना है यह देखना वाकई में दिलचस्प होने वाला है.

तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!

अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'पूरा हो गया परिवार...'

रियलिटी शो में इंटिमेट हुए लुसिंडा और बसीर, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -