तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!
तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!
Share:

बीते कल टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक स्टोर रूम में नायरा को पकड़ लेता है और उससे कहता है कि उसने उसके साथ ऐसा क्यों किया. नायरा कहती है कि वो अपनी गलती मान रही है बिलकुल वैसे ही जैसे वो अपनी गलती मानता है. कार्तिक को उसपर गुस्सा आ जाता है. लेकिन नायरा वहां से जाने लगती है. जाते वक्त नायरा मुड़ कर कार्तिक को कहती है कि एक बार जो रिश्ते टूट जाते हैं उसमें पहले सी बात नही रह जाती है. वो पास पड़ा शीशा तोड़ देती है. और कार्तिक को कहती है कि क्या वो अब इस शीशे को जोड़ सकता है. उसके बाद नायरा बाहर जाती है और कायरव को कमरे में ना देखकर घबरा जाती है.

वो जोर जोर से चिल्लाने लगती है जिससे कार्तिक डर जाता है. कार्तिक बाहर जाता है और देखता है कि कायरव कहीं नही है. दोनो मिलकर कायरव को ढ़ूढ़ते हैं लेकिन उन्हे कायरव नही मिलता है. बहुत ढ़ूढ़ने पर नायरा को कायरव के रोने की अवाज आती है और वो उसे टेबल के नीचे देखती है. नायरा और कार्तिक कायरव के पास टेबल के नीचे चले जाते हैं जहां कायरव उन लोगो को कहता है कि वो लोग हमेशा लड़ते रहते हैं. नायरा कहती है कि वो लोग लड़ने का नाटक कर रहे थे जिसपर कायरव कहता है कि नही वो सब जान चुका है. वहीं कार्तिक और नायरा ये सुनकर हैरान रह जाते हैं. नायरा कार्तिक को कहती है कि अब उन लोगो को कायरव को सब बता देना चाहिये क्योंकि वो एक बड़ा लड़का है.

कार्तिक ये सुनकर हैरान रह जाता है तो वहीं कमरे के बाहर खड़ी सुहासिनी दादी भी नायरा के इस फैसले से गुस्सा हो जाती है. लेकिन नायरा कायरव को एक बार फिर ये कहकर घूमा देती है कि वो लोग उसके डॉक्टर को फूल और चॉकलेट नही भेज पाए इसलिये लड़ रहे थे. जिसे सुनने के बाद दादी और कार्तिक खुश हो जाते है और कायरव भी मान जाता है. इसके बाद दादी वेदिका को कहती है कि तीज का त्यौहार आ रहा है और उसे कार्तिक के लिये ये व्रत करना है वेदिका कहती है कि अब तो नायरा वापस आ गई है लेकिन दादी कहती है कि कोई कभी भी कहीं चला जाए और कभी भी वापस आ जाए तो रिश्ता नही रहता है. वो उसे कहती है कि कार्तिक अब सिर्फ उसका पति है और उसे अपना हक लेना आना चाहिये. वहीं घर में तीज के लिये तैयारियां चल रही है लेकिन कार्तिक नायरा को सबके सामने बताता है कि डॉक्टर्स ने कहा की कायरव जल्दी ठीक हो रहा है और 9 तारिख को उसकी रिपोर्ट भी आ जाएगी. दादी कहती है कि 9 तारिख को तो तीज है लेकिन स्वर्णा बीच में ही बात संभाल कर कहती है कि दिन अच्छा है तो रिपोर्ट भी अच्छी आएगी.

वहीं नायरा के मायके में बड़ी दादी अचानक उठ कर बाहर जाने लगती है. नक्श उन्हे कहता है कि वो कहां जा रही है जिसपर वो कहती है कि वो नायरा को त्यौहार के बीच में उस घर में नही रहने देगी वो दुखी होगी. लेकिन छोटी दादी उन्हे समझाती है कि नायरा ने अपने बच्चे के लिये ये फैसला किया है कि वो वही रहेगी. बच्चे के आगे उसे कोई तीज त्यौहार समझ नही आएंगे. दादी मान जाती है और नायरा को लेने नही जाती है. इसके बाद नायरा घर में तीज की तैयारी देख कर रोने लगती है वो सोचती है कि वो सोलह श्रृगांर में हैं. लेकिन अचानक उसके सपने में वेदिका आ जाती है और उसे कह रही है कि इससे पहले उसे कार्तिक से फिर से प्यार हो वो वहां से चली जाए. अचानक नायरा को होश आता है कि वो तो सपना देख रही थी.

'कुंडली भाग्य' : इंस्पेक्टर ने दी गिरफ्तारी की धमकी, पृथ्वी की मां ने मांगी इस महिला से मदद

Koffee With Karan : जानिए कौन होगा पहला मेहमान

डांस के बीच स्टेप भूल गई यह कंटेस्टेंट और जज हुए गुस्सा तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -