रियलिटी शो में इंटिमेट हुए लुसिंडा और बसीर, सामने आईं तस्वीरें
रियलिटी शो में इंटिमेट हुए लुसिंडा और बसीर, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बिग बॉस के मास्टमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता का रिएलिटी शो Ace Of Space 2 कुछ समय पहले ही शुरु हुआ है. ऐसे में शुरु होते ही इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स ने सुर्खियां बटोरनी शुरु कर दी है और एक के बाद के सभी के नाम लगातार सामने आ रहे हैं. बीते दिनों इस शो के दीपक ठाकुर को चोट लगने के कारण सुर्ख़ियों में देखा गया था वहीं अब बसीर अली और लुसिंडा निकोलस को एक दूसरे के करीब देखा गया है। जी दरअसल इस शो में बसीर और लुसिंडा की कुछ रोमांटिक तस्वीरें हमारे हाथ लगी है, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई हैरान है.

वहीं आप सभी को पता हो कि लुसिंडा और बसीर इस शो में तुरंत ही दोस्त बन गए और इस दोस्ती को प्यार में बदलते देर ना लगी और अब दोनों एक दूजे के प्यार में हैं. ऐसे में बसीर और लुसिंडा एक दूसरे का साथ पाकर काफी खुश है जो उनकी तस्वीरों में साफ़ नजर आता है. इसी के साथ अब शो में दोनों की बॉन्डिंग को देखकर पिछले सीजन के कपल दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की याद आ जाती है.

वहीं आप देख सकते हैं लुसिंडा इस शो में ज्यादातर बसीर के साथ ही नजर आ रही है और वह अक्सर बसीर की बातों में कोई हुई दिखती है. इसी के साथ रोडीज और स्प्लिस्ट्विला जैसे शोज में दिख चुके बसीर लुसिंडा के प्यार में हैं और उन्हें देखकर कहा जा सकता है वह दिन रात लुसिंडा के नाम की माला जपते रहते है. दोनों की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं हैं.

डांस के बीच स्टेप भूल गई यह कंटेस्टेंट और जज हुए गुस्सा तो...

कभी 90 किलो था इस एक्टर का वजन, इस तरह बनाया खुद को बॉडी बिल्डर

'कुंडली भाग्य' : इंस्पेक्टर ने दी गिरफ्तारी की धमकी, पृथ्वी की मां ने मांगी इस महिला से मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -