अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'पूरा हो गया परिवार...'
अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'पूरा हो गया परिवार...'
Share:

टीवी के कई कपल हैं जो इन दिनों पेरेंट्स बने हैं. ऐसे में बीते मई महीने में टीवी एक्ट्रेस नवीना बोले ने एक बेटी को जन्म दिया था. जी हाँ, नवीना ने 9 मई को ही बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होनें किमायरा रखा है. वहीं नवीना ने जैसे ही अपनी बेटी की बात सोशल मीडिया पर शेयर किया, वैसे ही उन्हें बधाई मिली और उनके फैंस बहुत खुश नजर आए. वहीं नवीना ने अब तक तो अपनी बेटी की तस्वीर को शेयर नहीं की थी लेकिन अब कर दी है जिसका उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतज़ार था.

जी हाँ, नवीना ने अपनी बेटी किमायरा की पहली तस्वीर को शेयर कर ही दिया और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में नवीना से साथ उनकी बेटी किमायरा और पति करन जीत नजर आ रहे है. वहीं सामने आई इस तस्वीर में किमायरा सफेद और नारंगी स्ट्रिप्स वाली फ्रॉक पहने हुए नजर आ रह रही है और उन्होंने अपने हाथों को अपने चेहरे के पास रखा हुआ है और वह बहुत क्यूट लग रहीं हैं.

इसी के साथ नवीना ने बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ''अब जाकर हमारा परिवार पूरा हुआ है. ये उन सभी लोगों के लिए है जो मेरी किमायरा को देखना चाहते थे. इसी के साथ ही नवीना ने किमायरा के लिए इस क्यूट सी फ्रॉक को डिजाइन करने के लिए डिजाइनर इंदु करनानी का शुक्रिया अदा किया है.'' इस समय नवीना के फैंस किमायरा की क्यूटनेस देखकर दंग है. लोग एक के बाद एक कमेंट्स कर रहे हैं.

हिना खान का नाईट लुक भी है स्टाइलिश, आप भी बदलें अपना पुराना लुक

गुलाबी बिकिनी में शॉवर लेते नजर आईं मिसेस प्रेरणा बजाज, मना रहीं हैं इस बात का जश्न

कभी 90 किलो था इस एक्टर का वजन, इस तरह बनाया खुद को बॉडी बिल्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -