ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या मिस्ट्री मैन का रहस्य सुलझा पाएगा कार्तिक ?
ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या मिस्ट्री मैन का रहस्य सुलझा पाएगा कार्तिक ?
Share:

टीआरपी जगत की टॉप टेन लिस्ट में हमेशा जगह बनाने वाला सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' काफी समय से लोगो का पंसदीदा धारावाहिक बना हुआ है. इस शो में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट आता ही रहता है. जहां दर्शकों को लगने लगता है कि, कार्तिक और नायरा की जिंदगी में सब कुछ ठूक हो चला है वैसे ही कोई न कोई मिसीबत आ जाती है. इस समय भी शो की कहानी में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, कार्तिक अपनी बेटी कायरा को ढूढ़ना शुरू कर दिया है. उसे लगता रहा है कि, कायरा मरी नहीं है. तभी तो उसने ये बात नायरा को भी बता दी है.

तारक मेहता की दयाबेन संग मस्ती करती नजर आई रोशन सोढ़ी , शेयर की अनदेखी तस्वीरें

शो की कहानी में आगे कार्तिक लीला से भी इस मुद्दे पर बात करता है. पहले तो लीला कार्तिक की बातों को टाल देती है लेकिन बाद में वह चालाकी से कार्तिक की कार में एक खत रख देती है. इस खत को देखने के बाद कार्तिक को कायरा के जिंदा होने का सबूत मिल जाता है. खत में लिखे सबूत को देखकर कार्तिक के होश उड़ गए।आगे कार्तिक को पता चलता है कि, एक अजनबी आदमी ने कायरा को लेने के लिए उसे 10 लाख रुपए का ऑफर भी दिया था. ये बात जानने के बाद कार्तिक आने वाले एपिसोड में कड़ा कदम उठाने वाला है. दरअसल, कार्तिक लीला की मदद से उस आदमी की फोटो देख लेगा.

मधुरिमा संग रिश्ते पर खुलकर बोले विशाल आदित्य सिंह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोटो हाथ लगते ही कार्तिक एक जासूस को बुलाएगा और इस मामले को सुलझाने के लिए कहेगा. कार्तिक किसी भी हालत में इश आदमी के बारे में जानना चाहता है. तस्वीर से इतना तो साफ हो गया है कि, कायरा को ले जाने में आदित्य का हाथ नहीं है. अब बस कार्तिक इस मिस्ट्री मैन को पकड़ना चाहता है.कार्तिक को ये बात बहुत अच्छे से पता है कि, ये अजनबी ही उसको कायरा के पास लेकर जाएगा. यही वजह है कि, वह अपना हर कदम सोच समझ कर रखेगा. वहीं दूसरी तरफ कार्तिक के इस काम में नायरा भी उसका साथ देगी. ऐसे में बस अब ये देखना दिलचस्प होगा कि, कार्तिक इस आदमी को कैसे पकड़ता है.

आखिर क्यों बंद हुआ स्वयंवर शो? बिन दूल्हे के लोटी शहनाज गिल

'ये रिश्ते हैं प्यार के' ने पूरे किए एक साल, इस वजह से कैंसल हुआ सेलिब्रेशन

इस शो की शूटिंग के लिए 10 किलो का लहंगा पहन कर समुद्र में उतरी हेली शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -