'ये रिश्ते हैं प्यार के' ने पूरे किए एक साल, इस वजह से कैंसल हुआ सेलिब्रेशन
'ये रिश्ते हैं प्यार के' ने पूरे किए एक साल, इस वजह से कैंसल हुआ सेलिब्रेशन
Share:

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ शो ये रिश्ते हैं प्यार के को 1 साल पूरे हो गए है. लेकिन मेकर्स और शो की पूरी टीम के लिए जश्न के इस मौके को कोरोना वायरस की नजर लग गई है. खबर ये है कि प्रोड्यूसर राजन शाही ने कोरोना लॉकडाउन की वजह से 1 साल का सेलिब्रेशन कैंसल कर दिया गया है.

स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में शो से जुड़े सूत्र के हवाले से ये लिखा- हर कोई खुश था क्योंकि शो के लिए ये बड़ी बात थी. लेकिन देश में फैल रही कोरोना वायरस की महामारी के चलते सेलिब्रेशन ना करने का फैसला लिया गया. जब देश में लोगों की कोरोना के चलते मौत हो रही है, ऐसे में हमारा सेलिब्रेशन करना अच्छा नहीं दिखता. जानकारी के लिए बता दें, इस शो में शाहीर शेख, रीया शर्मा, रित्विक अरोड़ा, कावेरी प्रियम और रूपल पटेल अहम रोल में हैं. शो टीआरपी रेटिंग्स में भी अच्छी जगह बनाए हुए है. दर्शकों को ये शो काफी पसंद आ रहा है. कार्तिक-नायरा के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की सफलता के बाद मेकर्स ने इसका स्पिन ऑफ बनाने का फैसला किया था. शुरुआत में शाहीर शेख का शो ये रिश्ते हैं प्यार के को खास सफलता नहीं मिल रही थी. लेकिन धीरे धीरे इस शो को लोगों का प्यार मिलना शुरू हुआ.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दें की कोरोना वायरस की वजह से 19 से 31 मार्च तक हर तरह की शूटिंग को कैंसल कर दिया गया है. ऐसे में टीवी प्रोड्यूसर्स काफी परेशान भी हैं. डेली शोप के बैकअप एपिसोड खत्म होने के बाद उन्हें रिपीट शोज भी चलाने पड़ सकते हैं. कोरोना के चलते फिल्मों की रिलीज, शूट के अलावा कई इवेंट्स भी कैंसल हुए हैं.

विकास गुप्ता और शहनाज गिल की दोस्ती में आई दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

शेफाली जरीवाला ने शेयर किया सेफ हैंड चैलेंज वीडियो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिर विवादों में फंसे अरहान खान, एक्टर पर स्टाइलिस्ट ने लगाया आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -