मधुरिमा संग रिश्ते पर खुलकर बोले विशाल आदित्य सिंह
मधुरिमा संग रिश्ते पर खुलकर बोले विशाल आदित्य सिंह
Share:

कलर्स टीवी का विवादित शो बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाले एक्टर विशाल आदित्य सिंह अब बाहर आने के बाद अपने करियर पर पूरी तरह से ध्यान दे रहे हैं. पिछले दिनों वो एक रैंप वॉक शो में दिखाई दिए थे. बिग बॉस में रहने के दौरान विशाल और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली का झगड़ा खूब सुर्ख़ियों में रहा था. विशाल को पैन से मारने की वजह से मधुरिमा को शो से बाहर भी कर दिया गया था.   इसके कुछ वक्त बाद विशाल भी एलिमिनेट हो गए थे. उस समय सभी फैंस को इंतजार था कि विशाल और मधुरिमा बिग बॉस से बाहर आने के बाद एक-दूसरे से बात करते हैं या नहीं. अब मधुरिमा के साथ अपने रिश्ते पर विशाल का बयान आ गया हैं.

उन्होंने कहा, "मेरे दिल में उसके लिए कोई घृणा नहीं है. हम अभी भी दोस्त हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम रोज मिलते हैं या रोज बात करते हैं. हम अपने झगड़े से आगे बढ़ गए हैं. हम अब परिपक्व व्यवहार करते हैं. उसके लिए मेरे मन में कोई कड़वाहट नहीं है और मधुरिमा और मेरे बीच कोई दुश्मनी नहीं है. " विशाल ने यह भी बताया कि 'बिग बॉस 13' के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है. उन्होंने कहा, "मैं उस शो का हिस्सा बनकर धन्य महसूस करता हूं. अब ज्यादा लोग मुझे जानते हैं. मेरी पहुंच बढ़ गई है. मुझे 'बिग बॉस' के कारण बहुत लोकप्रियता मिली. यहां तक कि मेरा पेशेवर जीवन भी बदल गया है और मुझे कई ऑफर मिले हैं. "

आपको बता दें कि बिग बॉस से पहले विशाल और मधुरिमा रियलिटी शो नच बलिये में भी साथ दिखाई दिए थे. इस शो में भी इनका जमकर झगड़ा हुआ था और ये कपल एलिमिनेट हो गया था. बिग बॉस के बाद इनकी निजी जिंदगी में काफी बदलाव आए और अब इन्हें अन्य दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जाता है.

फिर विवादों में फंसे अरहान खान, एक्टर पर स्टाइलिस्ट ने लगाया आरोप

इस वजह से बुल्गारिया की सड़कों पर नाचते नजर आएंगे धर्मेश येलांडे

पारस छाबड़ा पर लगे थे आरोप, अब आकांक्षा पूरी ने खोले ये राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -