पत्नी युविका के प्रेग्नेंट होने की ख़बरों पर पति प्रिंस ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा
पत्नी युविका के प्रेग्नेंट होने की ख़बरों पर पति प्रिंस ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी युविका चौधरी दोनों ने प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है। दरअसल, कॉमेडी क्वीन भारती सिंह एवं हर्ष लिंबाचिया के साथ किए पॉडकास्ट में प्रिंस नरूला ने बच्चे को लेकर चर्चा की थी। उन्होंने कहा था कि वो और उनकी पत्नी युविका चौधरी ने तय किया था कि जब तक मुंबई में अपना स्वयं का घर न बन जाए तब तक वो बच्चे की योजना नहीं बनाएंगे। इसके चलते प्रिंस ने ये भी बोला था कि अब बच्चा भी जल्द ही आ जाएगा। उनकी इस बात के बाद इंटरनेट पर ये खबर वायरल हो गई कि युविका चौधरी प्रेग्नेंट हैं। मगर अब दोनों पति-पत्नी ने प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताया है।

गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी के जश्न में सम्मिलित हुईं युविका ने पैपराजी विरल भयानी के वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट करते हुए कहा है कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। (नॉट प्रेग्नेंट)। साथ ही प्रिंस नरूला ने भी एक पोर्टल से की चर्चा में बताया कि प्रेग्नेंसी की खबरें सुनने के पश्चात् उनकी हंसी रुक नहीं रही है। इस खबर को पढ़कर उन्हें दोस्तों की ओर से बधाई के मैसेज आ रहे हैं। मगर इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। यदि ऐसी कोई बात होती तो वो और युविका स्वयं प्रशंसकों के साथ ये ‘खुशखबरी’ शेयर करते।

बता दें कि प्रिंस नरूला एवं युविका चौधरी की मुलाकात सलमान खान के ‘बिग बॉस‘ में हुई थी। दोनों ‘बिग बॉस’ के सीजन 9 में बतौर प्रतियोगी सम्मिलित हुए थे। दोनों को शो में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। हालांकि युविका शो में प्रिंस से पहले बाहर हुईं थीं। युविका के जाने के पश्चात् सलमान खान के इस शो में नोरा फतेही की एंट्री हुई थी। इस के चलते प्रिंस का नाम नोरा के साथ भी जोड़ा गया था। मगर शो से बाहर आते ही प्रिंस फिर एक बार युविका को डेट करने लगे। लंबे वक़्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया।

भांजे की शादी में नाच रहा था मामा, अचानक गिरा और हो गई मौत

'यहां मरने का फुर्सत नहीं है और तुम...', बोले बिहार के पूर्व CM

'कांग्रेस के इरादे नेक नहीं है, अब ये खुलकर सबके सामने आ गए हैं', सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स वाले बयान पर बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -