इस शो की शूटिंग के लिए 10 किलो का लहंगा पहन कर समुद्र में उतरी हेली शाह
इस शो की शूटिंग के लिए 10 किलो का लहंगा पहन कर समुद्र में उतरी हेली शाह
Share:

छोटे पर्दे पर प्रसारित ये रिश्ते हैं प्यार के और लाल इश्क जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में अपने अभिनय की कला का रंग जमा चुकीं मशहूर अभिनेत्री हेली शाह जल्द ही मशहूर धारावाहिक 'इश्क में मरजावां' के दूसरे सीजन में दिखे देने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने इस शो के लिए गोवा के बीच पर एक प्रोमो शूट किया, इस शूट का किस्सा बताते हुए अभिनेत्री हेली शाह ने कहा कि अब जाकर मुझे भी समझ में आया कि डर के आगे जीत कैसे मिलती है. हेली बताती हैं, “शूटिंग के दौरान मुझे समुद्र में घुसना था. उन्हें पानी से डर लगता है फिर भी वह अपने डर को किनारे कर कमर तक पानी में जा घुसीं. उस समय उन्होंने एक लहंगा पहन रखा था जिसका वजन 10 किलो से भी ज्यादा था. इस वक्त उनकी लड़ाई लहंगा संभालने और समुद्र के ठंडे पानी में उतरने की थी. ”

अक्सर किसी को डर लगता है तो लोग उसका हौसला बढ़ाने के लिए कहते हैं कि डर के आगे जीत है. लेकिन हेली ने इसे हकीकत में हाल ही में अपनाया हैं. वह कहती हैं, 'मैंने हमेशा अपने इस पानी के डर से उभरने की कोशिश की लेकिन ऐसा कभी कर नहीं पाई. मेरे किरदार को इस चीज की आवश्यकता थी इसलिए मैंने बहुत साहस इकट्ठा करके और अपने दिमाग में डर को किनारे करके अपना काम किया. मेरे लिए मेरे पहनावे ने इस चीज को और ज्यादा मुश्किल बना दिया था. समुद्र का पानी बहुत ठंडा था और उस पानी में मुझे इतना भारी लहंगा पहनकर लंबे समय तक रहना था. कुछ समय के बाद उस लहंगे ने काफी पानी सोख लिया था और वह अपने वजन से 10 गुना भारी हो गया था. लेकिन मेरे लिए मेरा काम बहुत जरूरी था. मैंने अपने दिमाग को व्यवस्थित करने के लिए थोड़ा समय लिया, और अपने डर पर जीत प्राप्त की. '

बता दें की 'इश्क में मरजावां' में के दूसरे सीजन का नाम 'एक बार फिर इश्क में मरजावां' रखा गया है. ये एक रोमांटिक थ्रिलर शो होने वाला हैं. इस शो में रिद्धिमा की कहानी दिखाई जाएगी, जो कबीर से प्यार करती है. दोनों के बीच का प्यार तब खत्म हो जाता है, जब कबीर रिद्धिमा को एक ऐसा बलिदान देने के लिए बोलता है जिससे उसकी जिंदगी बदल सकती है. शो में रिद्धिमा का किरदार हेली शाह और कबीर का किरदार विशाल वशिष्ठ निभा रहे हैं.

शेफाली जरीवाला ने शेयर किया सेफ हैंड चैलेंज वीडियो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिर विवादों में फंसे अरहान खान, एक्टर पर स्टाइलिस्ट ने लगाया आरोप

इस वजह से बुल्गारिया की सड़कों पर नाचते नजर आएंगे धर्मेश येलांडे
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -