आखिर क्यों बंद हुआ स्वयंवर शो? बिन दूल्हे के लोटी शहनाज गिल
आखिर क्यों बंद हुआ स्वयंवर शो? बिन दूल्हे के लोटी शहनाज गिल
Share:

कलर्स पर प्रसारित स्वंयवर शो मुझसे शादी करोगे को कोरोना वायरस के चलते आनन फानन में ऑफएयर कर दिया गया हैं. शो पहले 27 मार्च को बंद होना था. लेकिन टीवी प्रोड्यूसर्स की मीटिंग के बाद सभी शोज की शूटिंग 19 से 31 मार्च तक बंद करने का निर्णय लिया गया. जिसके बाद मुझसे शादी करोगे को मेकर्स ने फटाफट रैप करने की कोशिश की हैं.

जानें स्वयंवर शो के फिनाले में क्या हुआ?
पारस छाबड़ा-शहनाज गिल के स्वयंवर शो के फिनाले एपिसोड में क्या होगा, इसकी जानकारी सामने आ गई है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, फिनाले के दिन शहनाज गिल को कोई दूल्हा नहीं मिला. शो में उनके लिए तेहरान, बलराज और मयूर मौजूद थे. लेकिन शहनाज ने तीनों ही लड़कों को कैंसल करते हुए कहा कि उनका दिल अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए धड़कता है.

अगर बात करें पारस छाबड़ा की तो, पारस ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में आईं आंचल खुराना को सलेक्ट किया. इस शो में उनके लिए अंकिता श्रीवास्तव, हिना पांचाल, शिवानी झा, नवदीश कौर, संजना गलरानी मौजूद थे. लेकिन पारस को सभी लड़कियों के मुकाबले आंचल खुराना का बेबाक अंदाज काफी  पसंद आया. पारस की नवदीश कौर से भी अच्छी पटती है. लेकिन फिनाले में पारस ने आंचल को चुना. इसके अलावा मुझसे शादी करोगे से एक और कपल निकला है. वो हैं बलराज और अंकिता श्रीवास्तव. इस शो में दोनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग नजर आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, बलराज अंकिता ने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को कबूला. इसके बाद वे दोनों शो से बतौर कपल बाहर निकले. बता दें, इस स्वयंवर शो को शुरुआत से ट्रोल किया जा रहा था. लेकिन शो इस तरीके से अचानक बंद हो जाएगा, ये किसी ने सोचा नहीं था.

विकास गुप्ता और शहनाज गिल की दोस्ती में आई दरार, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

शेफाली जरीवाला ने शेयर किया सेफ हैंड चैलेंज वीडियो, आरती ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोना के चलते इस टीवी कपल ने आगे बढ़ाई अपनी शादी की तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -