बिग बॉस में होगी इस मशहूर पत्रकार की एंट्री!
बिग बॉस में होगी इस मशहूर पत्रकार की एंट्री!
Share:

चर्चित टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT सीजन 3' का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान होस्टेड शो की खबरों के बीच कयासों का सिलसिला जारी है कि इस सीजन में कौन से सेलेब्रिटी बतौर प्रतियोगी दिखाई देंगे। इसी बीच पत्रकार दीपक चौरसिया का नाम सामने आ रहा है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं की जर्नलिस्ट के साथ बातचीत चल रही है। दीपक चौरसिया से पहले बिग बॉस सीजन 17 में विवादों में रह चुकीं जर्नलिस्ट जिग्ना वोहरा की एंट्री हुई थी। जिग्ना का नाम और उसकी परफॉर्मेंस बहुत ख़बरों में रही थी।

टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाले 'बिग बॉस' के मुकाबले 'बिग बॉस ओटीटी' में प्रतियोगियों को अधिक छूट होती है। ऐसे में देखना होगा कि दीपक चौरसिया यदि शो में आते हैं तो उनकी जिंदगी के कौन से राज खुलेंगे और क्या वो फिनाले तक का सफर तय करके इतिहास रचने में सफल होंगे। बिग बॉस OTT सीजन 3 की शूटिंग 15 जून से आरम्भ होने जा रही है। प्रतियोगियों की सूची में अभी तक कई नाम सामने आ चुके हैं। शहजादा धामी, सना सईद, अरहान बहल और प्रतीक्षा होनमुखे जैसे स्टार्स के नाम पर चर्चा जारी है।

हालांकि 'बिग बॉस OTT' की ओर से अभी तक किसी भी नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। एक ताजा रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि बिग बॉस OTT को इस बार केवल 60 दिनों के अंदर खत्म कर दिया जाएगा। बता दें कि बिग बॉस आमतौर पर कम से कम 3 महीने तक चलता है किन्तु निर्माता इस बार थोड़ा टी-20 मोड में आना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त यह भी बताया गया कि हर बार की भांति आप इस बार इसे फ्री में नहीं देख पाएंगे। दर्शकों को बिग बॉस का यह सीजन देखने के लिए जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन लेना अवश्य होगा। जाहिर तौर पर शो से पहले ही कई बड़ी बातें कही जा रही हैं।

'मैं सलमान खान जैसा, लेकिन पैसों के लिए...', इंटीमेट-किसिंग सीन पर बोला ये मशहूर एक्टर

जल्द शुरू होने जा रहा है बिग बॉस OTT 3, लेकिन आएगा नया ट्विस्ट

हल्दी के दौरान होने वाले पति ने आरती को गोद में उठाया, किया जमकर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -