तारक मेहता की दयाबेन संग मस्ती करती नजर आई रोशन सोढ़ी , शेयर की अनदेखी तस्वीरें
तारक मेहता की दयाबेन संग मस्ती करती नजर आई रोशन सोढ़ी , शेयर की अनदेखी तस्वीरें
Share:

सब टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हर कोई दिशा वकानी (दयाबेन) को बहुत मिस करता है, फिर चाहे वो फैंस हो या फिर शो की स्टारकास्ट. अब शो में मिसेज रोशन सोढ़ी की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने दिशा वकानी के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं.

जेनिफर ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- दिश (दिशा वकानी) के साथ स्पेशल पल... अब कोरोनो वायरस के वजह से शूटिंग न होने के कारण मुझे मेरी पुरानी फोटोज देखने का समय मिल गया. ये फोटो तब क्लिक की गई थी जब हम प्लेफुल मोड में थे. (3 साल पहले कुछ लेडीज सीन के दौरान) जैसा कि ये दिश हैं और मैं हमेशा नौटंकी के मूड में होती हूं. निश्चित रूप से मैं ड्रैकुला को इनफीरियॉरिटी काम्प्लेक्स दे सकती हूं. कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कर रही. मिस यू दिश. अगर मुझे मेरे खजाने में ऐसी और भी कई तस्वीरें मिली तो शेयर करूंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर शो में चल रहे प्लॉट की बात करें तो इन दिनों शो में कोरोना वायरस का प्लॉट दिखाया जा रहा है. शो में कोरोना को लेकर टेंशन का माहौल बना हुआ है. सभी परेशान हैं और घर में बैठे हुए हैं. वहीं गुरुवार के एपिसोड में रीटा रिपोर्टर की भी एंट्री हो गई है. शो में प्रिया अहूजा को दिखाया गया. वो शो में कोरोना वायरस को लेकर रिपोर्टिंग करती नजर आई.

पारस छाबड़ा पर लगे थे आरोप, अब आकांक्षा पूरी ने खोले ये राज

कोरोना से बचाव को लेकर रवि किशन ने बोली ये बात

कोरोना वायरस : इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -