किसे डेट कर रही है मृणाल ठाकुर? रिलेशनशिप को लेकर खुद किया ये खुलासा
किसे डेट कर रही है मृणाल ठाकुर? रिलेशनशिप को लेकर खुद किया ये खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को देखकर बहुत सी लड़कियां उनके जैसी नजर आना चाहती हैं। हालांकि एक समय था जब मृणाल को उनकी बॉडी के लिए ट्रोल किया जाता था। पहले उन्हें कपड़े पहनने से पहले सोचना पड़ता था किन्तु अब वह इन सब बातों की परवाह नहीं करतीं। मृणाल ने वो वक़्त भी याद किया जब उनका बिस्तर से उठने का मन नहीं करता था किन्तु उनका मानना है कि आपके परिवार के सिवा इस बात की कोई परवाह नहीं करता। वह एग फ्रीजिंग पर भी विचार कर रही हैं।

मृणाल ठाकुर ने बताया कि प्रत्येक इंसान के जीवन में अच्छे-बुरे दिन आते हैं। हमें इनसे स्वयं को प्रभावित नहीं होने देना चाहिए। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ऐसे भी दिन थे जब मेरा उठने का मन नहीं करता था, बिस्तर से निकलने का मन नहीं करता था, किन्तु मैंने किया। दूसरों के लिए नहीं बल्कि अपने लिए। मैं एक दिन, दो दिन, तीन दिन, हफ्तों, महीनों खराब महसूस करूंगी मगर आपके परिवार के सिवा कोई केयर नहीं करने वाला। इसलिए मुझे लगता है कि स्वयं को याद दिलाना आवश्यक है कि यदि बुरे दिन हैं तो अच्छे दिन भी आएंगे। यदि आपको ठीक नहीं महसूस हो रहा है तो यह एकदम नॉर्मल है। 

अपनी पीयर शेप बॉडी के बारे में मृणाल ने कहा, मैं अपनी कर्वी बॉडी दिखाकर ब्यूटी के स्टैंडर्ड्स एकदम चेंज करने वाली हूं। पहले मैं बॉडी हगिंग कुछ भी पहनने से डरती थी। मगर अब, बॉडी हगिंग है? आने दो। क्रॉप टॉप? आने दो। ब्यूटी स्टैंडर्ड्स सेट करने के लिए कार्डैशियंश की क्यों आवश्यकता है। भारत की लड़कों में नजर आने वाली महिलाएं बेहद खूबसूरत हैं। रिलेशनशिप पर मृणाल ने कहा, मुझे पता है यह कठिन है मगर इसीलिए आपको एक सही पार्टनर की आवश्यकता है जो कि आपके काम के नेचर को समझे। एग फ्रीज करने के बारे में मैं भी विचार कर रही हूं।

पत्नी युविका के प्रेग्नेंट होने की ख़बरों पर पति प्रिंस ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

बिग बॉस में होगी इस मशहूर पत्रकार की एंट्री!

'मैं सलमान खान जैसा, लेकिन पैसों के लिए...', इंटीमेट-किसिंग सीन पर बोला ये मशहूर एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -