अवॉर्ड शो में नहीं जाने पर ये क्या बोल गए आमिर खान?
अवॉर्ड शो में नहीं जाने पर ये क्या बोल गए आमिर खान?
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अब अपनी टोली लेकर OTT की दुनिया में पहुंच गए हैं। कपिल ने OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपना नया शो आरम्भ किया है। शो का नाम रखा है द ग्रेट इंडियन कपिल शो। नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस कॉमेडी शो के इस सीजन में कई स्टार्स दिखाई दे चुके हैं। अब कपिल के शो में पहली बार बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान दिखाई देने वाले हैं।

आमिर खान वाले एपिसोड का प्रोमो जारी कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स ने अपने यूट्यूब सहित तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आमिर खान वाले एपिसोड का 1 मिनट 29 सेकेंड का प्रोमो जारी किया है। शो के इस छोटे से हिस्से को देखकर ही स्पष्ट है कि पूरा शो बेहद ही जबरदस्त होने वाला है। प्रोमो के आरम्भ में कपिल शर्मा एक ट्रॉली में कई अवॉर्ड शो लेकर आते नजर आते हैं। वो बोलते हैं कि ये सारे अवॉर्ड एक ही आदमी के हैं। फिर वो आमिर खान को पेश करते हैं। इस के चलते कपिल जब बोलते हैं कि हमें उम्मीद नहीं थी कि आप हमारे शो पर आएंगे तो सुनील ग्रोवर के साथ आमिर खान कहते हैं कि 1500 रुपये दो, हम लोग आ जाते हैं।

वही इसके चलते हंसी मजाक के दौरान आमिर बताते नजर आ रहे हैं कि उनके बच्चे उनकी सुनते नहीं हैं। वो बोलते हैं कि मैं शॉर्ट्स में आने वाला था, पर बच्चों ने जींस में जाने को बोला। आमिर इस के चलते अपनी फ्लॉप फिल्मों की बात भी करते नजर आए। इस पर कपिल बोलते हैं कि आपकी जो फिल्में नहीं भी चलती हैं वो भी इतना बिजनेस कर जाती है। इस के चलते अर्चना पूरन सिंह आमिर खान से सवाल करती हैं कि तमु अवॉर्ड लेने क्यों नहीं जाते? इस पर आमिर खान हंसते हुए जवाब देते हैं, “समय बहुत कीमती है। उसका सही उपयोग करना चाहिए।” इस के चलते पीके में आमिर के रेडियो वाले सीन पर भी हंसी मजाक हुआ। कपिल के शो का ये वाला एपिसोड इस शनिवार को रात 8 बजे से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

'कोई भी मदरहुड के लिए तैयार नहीं हो सकता', काम करने वाली मांओं पर बोलीं सोनम कपूर

जब मौत के बाद लौटकर आया इस मशहूर अभिनेता का बेटा, खुद किया खुलासा

नोरा फतेही हुई पापराज़ी से खफा ,बॉडी पार्ट्स को ज़ूम करने पर ये दी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -