ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक से दूर रहकर परेशान हैं नायरा, टूटे हुए रिश्तों को इस तरह जोड़ेगी गायु
ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक से दूर रहकर परेशान हैं नायरा, टूटे हुए रिश्तों को इस तरह जोड़ेगी गायु
Share:

टेलीविज़न शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में गत दिनों खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ नायरा के बर्थडे के अवसर पर कार्तिक ने उसे खूब खरी-खोटी सुनाई, वहीं कीर्ति भी अपनी लाइफ में मची उथल-पुथल से परेशान चल रही है. कुछ दिनों पहले ही नायरा ने कीर्ति को आदित्य के साथ देखा है, जिसके बाद से उसे ये चिंता सता रही है कि कहीं उसकी भ्राता की हंसती-खेलती लाइफ बिखर ना जाए. अगर बात की जाए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आगामी एपिसोड की तो जल्द ही नायरा और गायु एक-दूसरे की सहायता करती हुई दिखाई देंगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आगामी एपिसोड में जहां कीर्ति कार्तिक को अपनी गलतियों का एहसास करवाने वाली हैं. वहीं गायु सिंघानिया हाउस जाकर नक्क्ष और कीर्ति के बिखरे हुए रिश्ते को संवारने का प्रयास करेंगी. अगर रिपोर्ट की मानें तो जल्द ही गायु नायरा और नक्क्ष के साथ बाहर घूमने जाने की योजना बनाएगी.

जानकारी के लिए बता दें की नायरा सिंघानिया हाउस में छोरी के साथ ही है. छोरी इस वक्त नायरा को कार्तिक की कमी भी महसूस नहीं होने दे रही है. गत एपिसोड में ही दिखाया गया है कि छोरी ने नायरा के रूम में कार्तिक की फोटो लगा दी है ताकि वो खुद को अकेला ना महसूस कर सकें.  कोरोना लॉकडाउन के बाद से शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर ये शो टीआरपी लिस्ट में कुछ खास नहीं कर पाया है, जिसका कारण से मेकर्स निरंतर शो के ट्रैक को बदल रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर ये एक्ट्रेस, असल जिंदगी में निभाती हैं सिंगल मदर का किरदार

खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये अदाकारा

भारत में itel का स्मार्ट टीवी जल्द देगा दस्तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -