अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर ये एक्ट्रेस, असल जिंदगी में निभाती हैं सिंगल मदर का किरदार
अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर ये एक्ट्रेस, असल जिंदगी में निभाती हैं सिंगल मदर का किरदार
Share:

टीवी शो जमाई राजा की दुर्गा देवी पटेल यानी रवि दुबे की ऑनस्क्रीन सास अंचित कौर आज 50 वर्ष की हो चुकी हैं. एक्ट्रेस अंचित कौर अपनी  दमदार एक्टिंग की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. टीवी सीरियल्स के अलावा एक्ट्रेस अंचित अपने फोटशूट के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं. एक्ट्रेस अंचित के जन्मदिन के अवसर पर आज हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बाते बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आपको  नहीं पता होगा.

वैसे तो एक्ट्रेस अंचित को देखकर पता नहीं चलता है लेकिन वे एक बेटे की मां हैं. सिंगल मदर होने के नाते एक्ट्रेस अंचित हमेशा अपने बेटे का ध्यान रखती हैं. वैसे अंचित कौर लंबे वक्त से टेलीविज़न इंडस्ट्री का भाग हैं. हालांकि यह बात अलग है कि, उनको सीरियल जमाई राजा में दुर्गा देवी पटेल की भूमिका से बेहद कामयाबी मिली हैं.

बता दें की एक्ट्रेस अंचित कौर काफी समय पहले ही अपने पति से तलाक ले चुकी हैं. ऐसे में अंचित अपने इकलौते पुत्र की परवरिश अकेले ही कर रही हैं. साथ ही खुद को फिट रखने के अलावा अंचित को देश-विदेश में घूमने का भी शौक रखती है. यही कारण है कि, वह आए दिन कहीं न कहीं घूमने के लिए निकल जाती हैं.

खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये अदाकारा

भारत में itel का स्मार्ट टीवी जल्द देगा दस्तक

विकास गुप्ता ने कविता लिखकर शेयर की अंकिता संग तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -