भारत में itel का स्मार्ट टीवी जल्द देगा दस्तक
भारत में itel का स्मार्ट टीवी जल्द देगा दस्तक
Share:

यदि आप किसी सस्ते स्मार्ट टेलीविज़न का इंतजार कर रहे है तो अब आपका इंतजार जल्द ही समाप्त होने वाला है. बजट वाले स्मार्टफोन और मोबाइल एसेसीरीज के बाद आईटेल अब स्मार्ट टेलीविज़न मार्केट में एंट्री करने जा रहा है. आईटेल कंपनी का पहला स्मार्ट टेलीविज़न सबसे पहले देश में ही लॉन्च होगा.

आईटेल का स्मार्ट टेलीविज़न सितंबर माह के अंतिम हफ्ते तक देश में पेश होगा. स्मार्टफोन और मोबाइल एसेसीरीज के प्रकार ही आईटेल का स्मार्ट टेलीविज़न का दाम भी बजट में होगा. आईटेल के स्मार्ट टेलीविज़न की टक्कर शाओमी, थॉमसन और रियलमी जैसी कंपनियों से होने वाली हैं. शाओमी, थॉमसन और रियलमी के स्मार्ट टेलीविज़न का दाम 13,000 रुपये की रेंज में है. ऐसे में itel TV का दाम देश में 10,000 रुपये की रेंज में होने की आशा की जा रही है. आईटेल के टेलीविज़न में स्मार्ट टीवी के सभी फीचर्स मौजूद होने वाले हैं. आईटेल टेलीविज़न में प्रीमियम डिजाइन के साथ डॉल्बी ऑडियो और ए-प्लस ग्रेड का पैनल  भी मिलने वाला हैं. 

बता दें की सूत्रों के अनुसार कंपनी एक साथ 2 टेलीविज़न पेश करेगी जिनमें 32 इंच और 55 इंच के टीवी शामिल होने वाला हैं. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पेज को भी अपडेट कर दिया है. वहीं, कंपनी #HarGharMeinJaadu कैंपेन भी चला रही है. आईटेल का टेलीविज़न मेड इन इंडिया होने वाला हैं.

लखीमपुर खीरी में तीन वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

मंत्री के रिश्तेदार से खुलेआम झपटा फ़ोन, मामला हुआ दर्ज

सपा सांसद आजम खां के 11 करीबियों के विरुद्ध दाखिल हुई चार्जशीट, ये है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -