खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये अदाकारा
खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये अदाकारा
Share:

टेलीविज़न का मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑडियंस के पसंदीदा शोज में से एक है. ये सीरियल बीते 12 वर्षों से ऑडियंस का मनोरंजन कर रहा है. इस सीरियल के हर करैक्टर ने अपने अभिनय से घर में जगह बनाई है. ये सीरियल न केवल सिर्फ आपको हंसाता है बल्कि अपने आस-पास कि रिश्तों के कैसे संभाल कर रखना है ये भी इस सीरियल के माध्यम से बखूबी दिखाया जाता हैं. इस शो को हर उम्र के लोगो देखते हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की भूमिका को बेहद पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोरो को प्रशंसक बेहद पसंद कर रहे हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो साझा की है. इस फोटो में मुनमुन ऑरेंज आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि मुनमुन सामने न देखकर कहीं और देखकर पोज देती नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज वाकई में बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है.   

बता दें की तस्वीर के साझा करने के साथ मुनमुन दत्ता ने एक खास कैप्शन दिया है. इस कैप्शन में उन्होंने​ लिखा है, 'तुम मुझे नहीं जानते हो. ' उनकी ये फोटो किसी वैकेशन के दौरान की नजर आ  रही है. अभिनेत्री मुनमुन की ये तस्वीर सॉइलल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. इस फोटो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ ही वह उनकी खूबसूरत की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

भारत में itel का स्मार्ट टीवी जल्द देगा दस्तक

विकास गुप्ता ने कविता लिखकर शेयर की अंकिता संग तस्वीर

इस टीवी एक्ट्रेस ने खोला राज, पड़ाडी लोग क्यों होते हैं स्लिम?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -