नायरा ने कहा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा, नए प्रोमो से हुआ खुलासा
नायरा ने कहा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा, नए प्रोमो से हुआ खुलासा
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो अपने नए नए ट्विस्ट के चलते चर्चाओं में रहते हैं। इन्ही में शामिल है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो। यह शो इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में है और इस शो में एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। वैसे बीते दिनों शो के प्रोमो में कार्तिक, नायरा का अंतिम संस्कार करता नजर आया था और उसी के पहले शो में यह दिखाया गया था कि नायरा उर्फ शिवांगी जोशी खाई में गिर जाती हैं। ऐसे में अब दर्शकों के मन में एक ही सवाल है जो यह है कि क्या नायरा का किरदार अब खत्म हो जाएगा।।।?

वैसे अब इसी बीच सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का अब एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें शिवांगी जोशी बता रही हैं कि नायरा का किरदार अब शो में नहीं नजर आएगा। आप देख सकते हैं स्टार प्लस ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है, इस प्रोमो वीडियो में शो की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी नजर आ रही हैं। इसमें शिवांगी सफेद सूट में नजर आ रहीं और कह रहीं हैं कि अब नायरा शो का हिस्सा नहीं होगी।

आप देख सकते हैं शिवांगी इस वीडियो में कह रही हैं- ''बहुत मुश्किल होगा मेरे लिए नायरा के किरदार को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना, पर कहते हैं ना कहानियां खत्म होती हैं, किरदार नहीं। नायरा, पता ही नहीं चला साढ़े चार सालों में शिवांगी कब नायरा बन गई और नायरा कब शिवांगी बन गई, हम साथ बड़े हुए, साथ आगे बढें, साथ जिएं। नायरा के साथ मुझे कई किरदार निभाने का मौका मिला। एक बेटी, एक बहू और एक मां का। पर आप जानते हैं मेरे लिए सबसे सुंदर किरदार कौन सा रहा? एक पत्नी का।।। कार्तिक और मैं मिलकर कायरा बने और दुनिया की सारी खुशियां मुझे कायरा बनकर मिल गई। लेकिन कहते हैं ना कि बदलाव जरूरी है। अब समय आ गया है कि इस किरदार को अलविदा कहने का। इसलिए नायरा आपके और हमारे दिल में रहेगी और मेरा कार्तिक आपके साथ रहेगा। कायरा फैमिली के रूप में कार्तिक, कायरव और अक्षरा, हमेशा आपके साथ रहेंगे। आपका परिवार बनकर, आप देंगे ना मेरे इस परिवार को अपने दिल में जगह? '' वैसे उनके इस वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि अब वह शो से अलविदा कह चुकीं हैं। वहीँ इस प्रोमो के आने के बाद से नायरा के फैंस को झटका लगा है और वह नायरा को शो छोड़ने से साफ़ मना कर रहे हैं।

फाइजर वैक्सीन ब्रिटेन और दक्षिण अफ्रीका उपभेदों के खिलाफ हो सकता है प्रभावी: अनुसंधान

लेनोवो ने भारत में लॉन्च किए अपने ये उपकरण

इजरायल ने लॉकडाउन के बीच नेतन्याहू के परीक्षण को किया स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -