लेनोवो ने भारत में लॉन्च किए अपने ये उपकरण
लेनोवो ने भारत में लॉन्च किए अपने ये उपकरण
Share:

चीनी टेक दिग्गज लेनोवो ने भारत में लेनोवो आइडियापैड स्लिम 5 आई के साथ योगा 9i, लेनोवो योग 5i लैपटॉप पेश किए। तीनों लैपटॉप इंटेल 11 वीं पीढ़ी के टाइगर लेक प्रोसेसर को एकीकृत करते हैं और इसमें वेब कैमरा गोपनीयता शटर है। लेनोवो योगा 9i में डॉल्बी एटमॉस साउंड, 4K डिस्प्ले, स्टाइलस सपोर्ट और अमेज़न एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है। लेनोवो 7i डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस का समर्थन करता है, और इसमें चमकदार बैक फिनिश है। लेनोवो आइडियापैड स्लिम 5i में एक पारंपरिक डिज़ाइन है और यह NVIDIA GeForce MX450 ग्राफिक्स को एकीकृत करता है।

इसकी कीमत की बात करें तो प्रीमियम लैपटॉप लेनोवो योगा 9i की शुरुआती कीमत भारत में 1,69,990 और यह केवल ब्लैक कलर फिनिश में उपलब्ध है। दूसरी ओर, लेनोवो योगा 7i की शुरुआती कीमत रु. 99,000 और यह केवल स्लेट ग्रे रंग विकल्प में उपलब्ध है। उपयोगकर्ता लेनोवो योग 9i और लेनोवो योग 7i को लेनोवो की आधिकारिक साइट से प्री-बुक कर सकते हैं। लेनोवो योगा 7 आई की बिक्री 15 जनवरी से शुरू होगी, जबकि लेनोवो योगा 9 आई की बिक्री 12 जनवरी से शुरू होगी। लेनोवो आइडियापैड स्लिम 5 आई की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत Rs। 63,990 जो ग्रेफाइट ग्रे रंग में आता है।

फीचर्स की बात करें तो लेनोवो योगा 9i विंडोज 10 होम या विंडोज 10 प्रो पर चलता है। इसमें 14-इंच का UHD IPS डिस्प्ले और 16GB रैम है, और 1TB तक का SSD स्टोरेज है। इसमें चार स्पीकर भी शामिल हैं - दो वूफर और दो ट्वीटर। लेनोवो योगा 7i के फीचर्स की बात करें तो यह विंडोज 10 होम या विंडोज 10 प्रो पर भी चलता है। लैपटॉप में 15.6 इंच का फुल-एचडी आईपीएस टचस्क्रीन डिस्प्ले और 16 जीबी तक रैम, और एसएसडी स्टोरेज का 1 टीबी तक है। लेनोवो आइडियापैड स्लिम 5 आई के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह विंडोज 10 होम पर चलता है और इसमें 14-इंच का फुल-एचडी आईपीएस एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले है। लैपटॉप में प्राइवेसी शटर के साथ 720 पी एचडी कैमरा ऑनबोर्ड है

सैमसंग गैलेक्सी क्रोमबुक 2 हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

व्हाट्सएप की गोपनीयता नीति में बदलाव के बाद एलन मस्क ने दिया ये सुझाव

सैमसंग ने भारत में शुरू की आगामी फ्लैगशिप गैलेक्सी S21 श्रृंखला की प्री-बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -