इजरायल ने लॉकडाउन के बीच नेतन्याहू के परीक्षण को किया स्थगित
इजरायल ने लॉकडाउन के बीच नेतन्याहू के परीक्षण को किया स्थगित
Share:

इज़राइल ने शुक्रवार से शुरू होने वाले कड़े कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की भ्रष्टाचार की सुनवाई में अगली सुनवाई को टाल दिया है। यरुशलम जिला अदालत ने कहा कि बुधवार को होने वाली सुनवाई को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया जाएगा क्योंकि इसमें लोगों की संख्या की आवश्यकता होती है। नेतन्याहू को तीन लंबे समय से चल रही जांच से जुड़े रिश्वत, धोखाधड़ी और विश्वास के उल्लंघन के आरोप में आरोपित किया गया है। 

हाल के महीनों में उन्होंने आरोपों और इस्तीफा देने वाले कोरोनोवायरस संकट से बचने के लिए साप्ताहिक विरोध का सामना किया। दुनिया के सबसे तेज टीकाकरण अभियानों में से एक के बावजूद इज़राइल ने हाल ही में वृद्धि देखी है। देश ने अपनी आबादी के लगभग 20 पीसी में दो वैक्सीन की पहली खुराक दी है, और नेतन्याहू ने गुरुवार को कहा कि मार्च के अंत तक पूरी वयस्क आबादी को टीका लगाने के लिए पर्याप्त टीके प्राप्त किए हैं।

इस बीच, उन्होंने इस्राइलियों से एक आखिरी बड़ी कोशिश करने का आह्वान किया, ताकि वे कड़े प्रतिबंधों का पालन करके प्रसारण को रोक सकें। इज़राइल ने महामारी की शुरुआत के बाद से 4,74,000 मामलों की सूचना दी है, जिसमें 3,565 मौतें शामिल हैं। वर्तमान में इसके 60,000 से अधिक सक्रिय मामले हैं, और अधिकारियों ने चेतावनी दी थी कि कड़े लॉकडाउन के बिना इसकी चिकित्सा सुविधाएं अभिभूत हो सकती हैं।

ईरान के सर्वोच्च नेता ने अमेरिका-ब्रिटेन के कोरोना वैक्सीन पर लगाया प्रतिबंध

जर्मनी में कोरोना से हुई 1,188 मौतें

ब्राजील में कोरोना से बढ़े मौते के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -