''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' ने टीआरपी लिस्ट में बनाया अपना नाम

ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग सचिन त्यागी, स्वाति चिटनीस, समीर ओनकर सहित उनके तीन कलाकारों के  COVID 19 पॉजिटिव होने के बाद ठप हो गई है. सूत्रों के अनुसार, शो सभी SoPs का पालन करने के बाद सप्ताह के अंत तक शूट फिर से शुरू होगा. YRKKH के सितारे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने COVID 19 का टेस्ट करवाया था जिसमे वह दोनों निगेटिव पाए गए है और उन्हें शूटिंग शुरू करने से पहले कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई है.

जैसा की हम पहले ही बता चुके है कि शो के मेंबर सचिन त्यागी के पॉजिटिव आने से बाद अब आने वाले एपिसोड में कीर्ति के किरदार पर फोकस किया जा रहा है. जंहा उसके बाद से इस शो में जान भरने का काम कर रहे है. और वहीं अब शिवांगी और मोहसिन को एपिसोड में कायरा के क्षणों को राहत देते हुए देखा जा सकता है. जो फिलर्स के रूप में कार्य करने वाले है. इस बीच सचिन त्यागी और समीर ओंकार उचित उपचार और आराम के बाद कलाकार फिर से शो में शामिल हो जाएंगे, लेकिन स्वाति को अपनी उम्र को ध्यान में रखते हुए शूटिंग को फिर से शुरू करने में एक महीने या उससे अधिक समय लग सकता है. निर्माता यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वापस आने से पहले उन्हें ठीक से आराम करना होगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है, भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शो में से एक है, जिसका निर्माण राजन शाही ने किया है. यह शो बीते 12 साल से चल रहा है और टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. शिवांगी और मोहसिन चार साल पहले शो में शामिल हुए थे और उन्हें प्रशंसकों से बराबर प्यार मिला था. उन्होंने हाल ही में शो के 4 साल पूरे किए और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया और शो में बहुत प्यार दिया है.

जानिए कैसे हुई थी वरुण बडोला की शादी

सोशल मीडिया पर सुरभि ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

'बिग बॉस 14' के सेट पर डॉक्टर्स की टीम की हुई एंट्री, सामने आई यह वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -