सोशल मीडिया पर सुरभि ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो
सोशल मीडिया पर सुरभि ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो
Share:

सुरभि चांदना पहले ही कई लोकप्रिय टेलीविजन नाटकों में अपनी अभिनय क्षमता का प्रदर्शन कर चुकी हैं. जिससे उनके फैंस बहुत खुश है, और वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग से लोगों को खुश रखने की कोशिश करती है. जिसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग और भी तेजी से बढ़ने लगी है. और अब तो इस बात से कोई भी इंकार नही कर सकता है कि वह टेलीविज़न के जाने माने शो नागिन 5 का हिस्सा बन गई है. 
और अब वह अपने इस रोल से लोगों को लुभा रही है. जंहा इस शो में वे बानी का किरदार निभा रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जंहा इस वीडियो में वह शो के एक एपिसोड की शूटिंग के लिए तैयार हो रही है. सुरभि ने इस वीडियो में रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जो मेल खाते हुए सुनहरे रंग की ज्वेलरी के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रही है.  वहीं वह इस वीडियो में फैंस की धड़कने और भी तेज कर रही है. इतना ही नहीं इस वीडियो में बेहद ही सुंदर लग रही है. 

हम बता दें कि इस शो में एक्ट्रेस सुरभि चांदना के अलावा  नागिन 5 में मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा ​​भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस बीच, हिना खान, मोहित मल्होत्रा ​​और धीरज धूपर ने अलौकिक नाटक में कैमियो रोल किए. इससे पहले सुरभि चंदना आखिरी बार लोकप्रिय शो संजीवनी में दिखाई दी थीं जिसमें उन्होंने डॉ इशानी की भूमिका निभाई थी. अभिनेत्री के प्रति उत्साही प्रशंसक अभी भी इश्कबाज़ में अनिका के रूप में उनके कार्यकाल को याद करते हैं. ये दोनों शो टीआरपी चार्ट में अच्छे प्रदर्शन कर चुके हैं, और यही उम्मीद अब Naagin 5 से भी की जा रही है.

 

'बिग बॉस 14' के सेट पर डॉक्टर्स की टीम की हुई एंट्री, सामने आई यह वजह

टीवी पर लॉन्च होते ही इन शोज ने टॉप लिस्ट में बनाया अपना स्थान

सामने आया एक और नए शो का प्रोमों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -