जानिए कैसे हुई थी वरुण बडोला की शादी
जानिए कैसे हुई थी वरुण बडोला की शादी
Share:

टेलीविज़न शो के जाने माने एक्टर वरुण बडोला को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वरुण बडोला वैसे तो कई लोकप्रिय शो का हिस्सा रह चुके है. जंहा वरुण बडोला इस समय ''मेरे डेड की दुल्हन'' में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत रहे है। लेकिन वहीं शो में सह-कलाकार अंबर शर्मा की भूमिका निभा रहे हैं, और उनके साथ श्वेता तिवारी गुनीत का रोल प्ले कर रही है। जंहा अब टेलीविज़न के इस शो में परिवर्तन के साथ बहुत सारे बदलाव भी देखने को मिले है. जिसके अतिरिक्त  शो में नवीनतम विकास यह है कि उनके ऑन-स्क्रीन ने इस रिलेशनशिप में नया मोड़ आया है जंहा गुनीत ने अंबर को माफ़ कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब चैनल और शो के मेकर्स अंबर उर्फ़ वरुण को एक नई शुरुआत से साथ दिखने वाले है.  जंहा अब दर्शकों का रोमांच और भी दुगना होगा जब वह अंबर को गुनीत को डेट करते देखेंगे. और इसके बाद कहानी में एक नया मोड़ देखने को मिलेगा जंहा गुनीत और अंबर की केमस्ट्री से लोगों का रोमांच बढ़ जाएगा. अभिनेता ने अब अपने डेटिंग के दिनों को लेकर खुलासा किया है और वे कहते हैं, “अंबर की गुनीत के साथ प्रेम कहानी मुझे बहुत याद दिलाती है जब मैंने पहली बार राजेश्वरी के साथ अपने जीवन में प्यार की शुरुआत की थी। जंहा मैं उन रोमांटिक दिनों और मेरे द्वारा किए जाने वाले हर दृश्य को पुनः प्राप्त कर रहा हूं; मैं उसके बारे में सोचता हूं। "जो लोग इस बात से अब तक अनजान हैं. उनके लिए यह खबर है कि  वरुण और राजेश्वरी पहली बार एक शो में मिले थे जहाँ उन्होंने एक शो को होस्ट किया था।

अपनी प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताते हुए, अभिनेता ने कहा कि यह उनके व्यस्त कार्यक्रम के कारण उन्होंने किसी भी शो की शूट्निंग शुरू नहीं की। जंहा उन्होंने यह भी कहा है कि उन्होंने एक मूवी की शूटिंग के बाद एक्टिंग के बीच वापस से एंट्री की है। वरुण ने खुलासा किया कि कैसे दोनों ने अपने माता-पिता से सहमति के बाद एक दूसरे से शादी कर ली। वह कहते है कि राजेश्वरी के पिता ने तुरंत हां के साथ जवाब दिया क्योंकि उनके भाई ने पहले ही इस रिश्ते के लिए हां बोल दिया था। अभिनेता कहते हैं कि उनके परिवार ने उनकी फिल्म चरस की रिलीज के समय राजेश्वरी से मुलाकात की। और कुछ समय के बाद उन्होंने शादी कर ली. 

'बिग बॉस 14' के सेट पर डॉक्टर्स की टीम की हुई एंट्री, सामने आई यह वजह

टीवी पर लॉन्च होते ही इन शोज ने टॉप लिस्ट में बनाया अपना स्थान

सामने आया एक और नए शो का प्रोमों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -